• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर के कठुआ में पाकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, लहराया तिरंगा

|

कठुआ। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद आज कठिआ में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में स्थानीय लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने घटना पर दुख जताते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए तिरंगा लहराया। इस प्रदर्शन में स्कूली छात्र-छात्राएं भी हाथ में तिरंगा लेकर शामिल हुई थी।

Pulwama Terror Attack: Locals protest in Kathua against Pakistan

बता दें कि अवंतीपुरा में हुए इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। घटना के बाद जैश ए मोहम्मद ने हमले को अंजाम देने वाले आतंकी का एक वीडियो भी जारी किया है। इस फिदायीन हमले में जिस कार का इस्तेमाल कर आतंकी ने सीआरपीएफ के बस को टक्कर मारी उस कार में 200 किलोग्राम विस्फोटक भरा हुआ था। ये विस्फोट इतना खतरनाक था कि कार और बस के परखच्चे उड़ गए और तकरीबन 5 किलो मीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी।

हमले पर प्रधानमंत्री ने क्या कहा?

पीएम नरेंद्र मोदी ने झांसी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश बहुत ही उद्वेलित और दुखी है। आप सभी की भावनाओं को मैं भली - भांती समझ पा रहा हूं। हमारे जवानों ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। उनका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पीएम ने कहा कि सुरक्षा बलों को आगे की कार्रवाई के लिए, समय क्या हो, स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो, ये तय करने के लिए पूरी इजाजत दे दी गई है। पुलवामा हमले के गुनहगारों को उनके किये कि सजा जरूर मिलेगी। हमारा पड़ोसी देश ये भूल रहा है कि ये नई रीति और नई नीति वाला भारत है। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है, उसका पूरा हिसाब किया जाएगा।

पुलवामा आंतकी हमले पर अनुपम खेर बोले- सुरक्षाबलों का अपमान करने वालों रुक जाओ, वर्ना...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pulwama Terror Attack: Locals protest in Kathua against Pakistan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X