• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा आंतकी हमले पर अनुपम खेर बोले- सुरक्षाबलों का अपमान करने वालों रुक जाओ, वर्ना...

|
    Pulwama अटैक पर Anupam Kher को आया गुस्सा, बोली बड़ी बात; Watch Video | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेल ने जम्मू-कश्मीर के अवंतीपुरा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर नाराजगी जताते हुए अपना एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वो सशस्त्र बलों की आलोचन करने वाले के खिलाफ अपनी बात रखी है। बता दें कि अवंतीपुरा में सीआरफीएफ काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में अब तक 44 जवान शहीद हो चुके हैं, जबकि कई अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

    वीडियो में क्या कहा है अनुपम खेर ने

    वीडियो में क्या कहा है अनुपम खेर ने

    इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने घटना पर दुख और गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा है कि 40 से अधिक सीआरपीएफ जवान शहीद, मेरे मन में लाखों विचार आ रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि सरकार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देगी। इसके अलावा ये वो समय जब हमारे अपने देश के कुछ लोग खामोश हो जाए जो सशस्त्र बलों की आलोचना करते हैं।इस वीडियो में अनुपम खेर ने कहा कि है जवानों के शहीद होने पर करोड़ों भारतीय की तरह मेरे दिल में भी दुख हैं और तकलीफ भी है। मेरा मन बहुत उदास है।

    जो इस नरसंहार के जिम्मेदार हैं उनसे सरकार को निपटना ही पड़ेगा

    वीडियो में अनुपम खेर आगे कहते हैं कि इन जवानों के घर वालों ने आज एक पति, एक बेटा, एक भाई, एक बाप खो दिया है। किसके लिए, हमारे लिए, आपके के लिए, हमारी रक्षा के लिए। जो इस नरसंहार के जिम्मेदार है उनसे सरकार को निपटना ही पड़ेगा, हर हालत में। पर मेरे अंदर आज एक अजीब सा गुस्सा है उन लोगों के प्रति जो हमारे अपने देश हैं लेकिन सेना का, सुरक्षा बलों का अपमान करने से चूकते नहीं हैं। अपने एजेंडे के लिए घटिया से घटिया टिप्पणी करते रहते हैं। ऐसे लोगों से कहना चाहूंगा कि बस, बहुत हो गया रुक जाओ वरना जनता सड़क पर उतरकर जवाब देगी।

    जैश ए मोहम्मद ने वीडियो जारी कर ली हमले की जिम्मेदारी

    जैश ए मोहम्मद ने वीडियो जारी कर ली हमले की जिम्मेदारी

    बता दें कि अवंतीपुरा में हुए इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। घटना के बाद जैश ए मोहम्मद ने हमले को अंजाम देने वाले आतंकी का एक वीडियो भी जारी किया है। इस फिदायीन हमले में जिस कार का इस्तेमाल कर आतंकी ने सीआरपीएफ के बस को टक्कर मारी उस कार में 200 किलोग्राम विस्फोटक भरा हुआ था। ये विस्फोट इतना खतरनाक था कि कार के परखच्चे उड़ गए और तकरीबन 5 किलो मीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Anupam Kher shared a video Awantipora terror attacks, against all those criticise the armed forces
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X