• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रशांत किशोर को मिल सकता है नया ठिकाना, AAP के संजय सिंह ने दिया बड़ा बयान

|

नई दिल्ली- आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा है कि अगर प्रशांत किशोर उनकी पार्टी में आना चाहत हैं तो उन्हें कोई एतराज नहीं है, लेकिन ये फैसला उन्हें ही करना है। गौरतलब है कि प्रशांत किशोर की नीतीश कुमार से दूरी बनने से पहले से ही आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ उनकी सियासी खिचड़ी पकनी शुरू हो गई थी। हालांकि, वो फिलहाल पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी को भी सलाह दे रहे हैं और उनकी बिहार की राजनीति में भी खूब दिलचस्पी दिख रही है, ऐसे में वह क्या फैसला लेंगे कहना मुश्किल है।

Prashant Kishore may get a new home, Sanjay Singh of AAP gave a big statement

आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि "अगर प्रशांत किशोर हमारे साथ आना चाहते हैं तो हमें कोई एतराज नहीं है। अब ये उनका फैसला है कि वह आते हैं या नहीं।" संजय सिंह ने मुंबई में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर को ये ऑफर दिया है।

Prashant Kishore may get a new home, Sanjay Singh of AAP gave a big statement

बता दें कि सीएए के लगातार विरोध और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निजी हमलों की वजह से प्रशांत किशोर को जेडीयू से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है और फिलहाल वो औपचारिक तौर पर किसी पार्टी में नहीं हैं। अलबत्ता, उन्होंने दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए भी काम किया और पश्चिम बंगाल में टीएमसी को भी सहायता दे रहे हैं।

जेडीयू में उन्हें नीतीश कुमार ने बड़ा ओहदा दिया था और उन्हें सरकार में भी जगह दी थी। हालांकि, जेडीयू में ज्यादातर नेता उन्हें पसंद नहीं करते थे, लेकिन नीतीश की दखल की वजह से उनका पार्टी में दबदबा बरकरार रहा। लेकिन, जब उन्होंने नीतीश से मतभेद होने के बाद उन्हीं के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी तो जेडीयू ने पार्टी से बाहर करने में पल भर की भी देर नहीं की।

इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप के दिल्ली के स्कूलों में जाने के बारे में संजय सिंह ने कहा है कि, "केजरीवाल की सरकार ने जो काम किया है, उसकी चर्चा सिर्फ दिल्ली या भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में होती है। यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि अमेरिका की पहली महिला दिल्ली सरकार के स्कूल में हैप्पिनेस क्लास देखने आ रही हैं।" उन्होंने कहा कि "हमारे मोहल्ला क्लीनिक मॉडल को दूसरे राज्य भी अपना रहे हैं। हमारे एजुकेशन मॉडल को महाराष्ट्र और झारखंड ने सराहा है और वो इस मॉडल को अपनाने की सोच रहे हैं।"

    Bihar: Prashant Kishor ने इन दो नेताओं से की मुलाकात, Third front की अटकलें । वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- Namaste Trump:ट्रंप रुकेंगे जिस होटल में, उस कमरे का किराया जानकर चौंक जाएंगे आप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prashant Kishore may get a new home, Sanjay Singh of AAP gave a big statement
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X