गुजरात में आया राहुल का कार्टून, भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Subscribe to Oneindia Hindi
    Gujarat Assembly Elections: BJP और Congress के बीच चल रहा पोस्टर वार, Hardik Patel भी शामिल|वनइंडिया

    अहमदाबाद। अब चुनाव सिर्फ जमीन पर लाउडस्पीकर से प्रचार के जरिए नहीं होते बल्कि सोशल मीडिया भी अहम भूमिका निभा रहा है। हिमाचल में 9 तारीख को मतदान संपन्न हो गया। हाालंकि अभी गुजरात की लड़ाई बाकी है। ऐसे में पार्टियां यह चुनाव जितना जमीन पर लड़ रही है, उससे बहुत ज्यादा सोशल मीडिया और पोस्टरों का सहारा लिया जा रहा है। गुजरात में कांग्रेस औ रभारतीय जनता पार्टी के बीच पोस्टरवार जारी है। ताजा पोस्टर भाजपा ने जारी किया है। इस पोस्टर में गुजरात के तीन नेता जिग्नेश मेवाणी, हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर को एक सर्कस में काम करने वाला दिखाया गया है। जिग्नेश को जातिवाद, अल्पेश को संप्रदायवाद और हार्दिक पटेल को आरक्षण का रूप दिखाया गया। इसमें तीनों ने एक दूसरे को पकड़ रखा है। पोस्टर में दिखाया गया है कि राहुल गांधी कह रहे हैं- थामे रहना साथियों... आप ही का सहारा है।

    गुजरात में आया राहुल का कार्टून, भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

    ऐसे ही दूसरे पोस्टर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच सीधी लड़ाई दिखाई गई है। इसमें राहुल को उनके कुत्ते पीडी के साथ दिखाया गया है। पोस्टर में दिखाय गया है कि राहुल एक सभा को संबोधित करते हुए नोटबंदी की चर्चा कर रहे हैं,उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगते हैं, और फिर राहुल और उनका कुत्ता दोनों मैदान से चले जाते हैं।

    गुजरात में आया राहुल का कार्टून, भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

    इससे पहले कांग्रेस ने भी पोस्टर जारी किया था। कांग्रेस की ओर से पोस्टर तब जारी किए गए जब राहुल गांधी ने GST को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताय था। राहुल के इस बयान के बाद कांग्रेस ने शोले फिल्म के पोस्टर जारी किए जिसमें GST को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए लिखा था Gabbar #GST मैं आ रहा हूं। 

    ये भी पढ़ें: Opinion Poll: जानिए गुजरात में कहां खिला कमल और कहां हाथ को फायदा ?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    poster war between congress and bjp in gujarat assembly election 2017

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.