• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी ने की मीनाक्षी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना, आज तमिलनाडु-केरल में ताबड़तोड़ रैलियां

|

नई दिल्‍ली। पांच राज्‍यों में हो रहे विधानसभा चुनावों के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने एड़ी-चोटी का दम लगा दिया है, जबरदस्त ढंग से चुनाव प्रचार जारी है। इसी क्रम में आज पीएम मोदी तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार करने वाले हैं।जिसके लिए वो कल ही तमिलनाडु पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी की आज 4 रैलियां हैं।

    Assembly Election 2021: PM Modi आज Tamil Nadu-Kerala में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां | वनइंडिया हिंदी

    PM मोदी ने की मीनाक्षी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना, Pics

    एक दिन पहले तमिलनाडु पहुंचे पीएम मोदी ने सबसे पहले मदुरै के प्रसिद्ध और मानक मीनाक्षी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। इस दौरान पीएम मोदी पारंपरिक वस्त्र में नजर आए। पीएम ने यहां विधि-विधान के साथ पूजा पाठ किया। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की आज पहली रैली मदुरै में ही होने वाली है। यहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वो केरल के लिए प्रस्थान करेंगे और पथानामथिट्टा में लोगों को संबोधित करेंगे।

    PM मोदी ने की मीनाक्षी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना, Pics

    इसके बाद वो कन्याकुमारी में शाम 4 बजे रैली करेंगे और इसके बाद उनकी चौथी रैली 6 बजे तिरुवनंतपुरम में होगी। आपको बता दें कि पीएम मोदी 36 घंटे में 5000 किमी का सफर तय करने वाले हैं। गुरुवार को भी पीएम मोदी ने तीन रैलियां की थीं। पीएम मोदी के इस ताबड़तोड़ रैली के बारे में बीजेपी मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलूनी ने जानकारी दी थी।

    PM मोदी ने की मीनाक्षी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना, Pics

    उन्होंने ट्वीट किया था कि दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु, तमिलनाडु से केरल - आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodiकरेंगें 36 घंटे में 5,000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार। यही है परिश्रम की पराकाष्ठा। नमन!

    PM मोदी ने की मीनाक्षी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना, Pics

    पीएम मोदी ने कसा 'दीदी' पर तंज

    गुरुवार को हावड़ा जिले के उलुबेरिया में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा था कि क्या दीदी दूसरी सीट से चुनाव लड़ेंगी क्योंकि नंदीग्राम में उनकी हार तय दिख रही है। जिस पर टीएमसी तिलमिला गई थी। उसने पलटवार करते हुए कहा था कि ममता बनर्जी का ऐसा कोई इरादा नहीं है क्योंकि ममता बनर्जी नंदीग्राम से जीत रही हैं।

    यह पढ़ें: 'मोदी जी, आप 2024 के लिए सेफ सीट खोज लीजिए, क्योंकि वाराणसी में आपको...' PM के सवाल का TMC ने दिया जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prime Minister Narendra Modi will be campaigning in Tamil Nadu and Kerala today in support of NDA candidates. He visits Arulmigu Meenakshi Sundareshwarar Temple in Madurai.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X