पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने को भरवाए जा रहे 'सरकार की आलोचना ना करने' के संकल्प पत्र

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आने वाले 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ने एक नये तरह से मनाने का फैसला किया है। अहमदाबाद का ये भाजपा कार्यकर्ता और इनकी टीम पीएम के जन्मदिन को मनाने के लिए लोगों से एक 'संकल्प पत्र' भरवा रहे हैं, जिसमें सरकार की आलोचना ना करने का वादा कराया जा रहा है।

पीएम के जन्मदिन पर लें ये शपथ

पीएम के जन्मदिन पर लें ये शपथ

गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले प्रकाश गुर्जर ने पीएम मोदी के जन्मदिन को मनाने के लिए पंपलेट छपवाए हैं। जिन्हें 'सकंल्प पत्र' नाम दिया गया है। वो घूम-घूम कर इन्हे भरवा रहे हैं। संकल्प यात्रा नाम के इस पंपलेट में कई संकल्प लिए जा रहे हैं। इनमें कचरे को कूड़ेदान डालने, देश को गंदा ना करने, प्रशासन और सरकार की आलोचना ना करने का संकल्प लेने की बात कही गई है।

'मोदी जी के जन्मदिन पर बनाऊंगा रिकॉर्ड'

'मोदी जी के जन्मदिन पर बनाऊंगा रिकॉर्ड'

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, इस कार्यक्रम को शुरू करने वाले प्रकाश का कहना है कि वो 2013 से नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कुछ ना कुछ इवेंट करते आ रहे हैं। उनका कहना है कि इस साल वो संकल्प पत्र भरवा रहे हैं। वो आठ से नौ लाख संकल्प पत्र भरवाकर एक नया रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं।

बुलेट ट्रेन के उद्घाटन पर क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी, पढ़िए भाषण की खास बातें

500 लोगों की टीम लगी है इस काम में

500 लोगों की टीम लगी है इस काम में

संकल्प पत्र भरवाने का काम दस दिन पहले से शुरू हो चुका है। प्रकाश और उनकी टीम के साथी सार्वजनिक स्थानों पर लोगों से ये पत्र भरवा रहे हैं। साथ ही घरों में जाकर भी ये पत्र भरवाया जा रहा है। मंगलवार से गुर्जर एनजीओ के 500 सदस्य इस काम पर लग गए हैं। प्रकाश गुर्जर इससे पहले कांग्रेस में भी रह चुके हैं, उन्होंने 2012 में भाजपा की सदस्यता ली थी। वो खुद को पीएम मोदी का बड़ा समर्थक कहते हैं।

पढ़ें-शिंजो आबे के भारत दौरे के पहले दिन की 10 बड़ी बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi birthday BJP youth worker idea to celebrate pledge never criticise govt
Please Wait while comments are loading...