• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दर्दनाक- बेटे ने बूढ़े मां-बाप को हफ्तों तक कमरे में रखा बंद, भूखे रहने से पिता की हुई मौत, जानें पूरा मामला

|

दर्दनाक: जन्‍म देने वाले माता-पिता के प्रति उनकी ही सगी औलाद ने ऐसा व्‍यवहार किया जिसे सुनकर आपकी आखें नम हो जाएंगी। गुरुवार को केरल पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। ये मामला मुंडकायम पंचायत के असम्बानी का हैं जहां एक युवक ने अपने बुजुर्ग माता-पिता को हफ्तों तक एक कमरे में बंद रखा इस आरोप में उसे गिरफ्तार किया था। आरोपी की पहचान रेजी के रूप में की गई, जिसने जीवन यापन के लिए अजीबोगरीब काम किया, साथ ही अपने कमजोर माता-पिता को भोजन और चिकित्सा सहायता भी नहीं दी।

oldman

रीजी के पिता पोदियान (80) की मंगलवार को तीव्र भुखमरी के कारण मृत्यु हो गई, जबकि उनकी माँ अम्मीनी (76), जो कुछ स्थानीय स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं द्वारा क्षत-विक्षत अवस्था में पाई गई थीं, का वर्तमान में कोट्टायम कॉलेज कॉलेज में इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति के बारे में कहा जा रहा है कि उनकी स्थिति स्थिर है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पोडियान की पोस्टमार्टम परीक्षा के प्रारंभिक निष्कर्षों ने बताया कि कुपोषण के कारण उनकी मृत्यु हो गई। आरोपी पर IPC की धारा 304A (लापरवाही से मौत का कारण) और 4 (1) को 24 मेंटेनेंस और वेलफेयर ऑफ पेरेंट्स एंड सीनियर सिटीजन एक्ट, 2007 के तहत मामला दर्ज किया गया है।, मुंडकायम पुलिस स्टेशन में एक अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी को शुक्रवार को स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं था कि रीजी ने अपने बुजुर्ग माता-पिता को क्यों प्रताड़ित किया।

पड़ोसियों के मुताबिक, बुजुर्ग दंपती का रेजी ने बुरी तरह से इलाज करवाया था, जो एक शराबी है। जब उन्होंने जबरदस्‍ती अपने बेटे की शराब छुड़वाने के लिए जबरदस्‍ती की तो घर में बगल के कमरे में अपनी पत्नी के साथ रहने वाले रीजी ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया और खाना पीना बंद कर दिया।

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

https://www.filmibeat.com/photos/nora-fatehi-49625.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Painful- son kept old parents in the room for weeks, father died due to hunger, know the whole matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X