• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओवैसी ने कहा-देश को गुमराह कर रहे हैं अमित शाह, एनपीआर NRC का पहला कदम

|
    NPR पर Asaduddin Owaisi का Amit Shah को करारा जवाब- गुमराह क्यों कर रहे हैं? । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी का विरोध करने वाले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गृहमंत्री अमित शाह पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि देश में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) को लागू करने की दिशा में राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पहला कदम है।

     NPR first step towards NRC, Amit Shah misleading country: Owaisi

    ओवैसी ने अमित शाह पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर क्यों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा में अमित शाज ने मेरा नाम लेकर कहा था कि ओवैसी जी एनआरसी को पूरे देश में लागू किया जाएगा।

    अब वो इसपर अलग बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह साहब, जिस वक्त तक सूरज पूर्व दिशा से उगता रहेगा, हम सच बोलते रहेंगे। ओवैसी ने कहा कि एनआरसी के लिए पहला कदम है एनपीआर। उन्होंने कहा कि अप्रैल, 2020 में एनपीआर पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार नागरिकता अधिनियम, 1955 के मुताबिक एनपीआर करने जा रहे हैं, तो क्या यह एनआरसी से जुड़ा हुआ नहीं है?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Asaduddin Owaisi said that Why is Home Minister misleading the nation? In Parliament he said NRC will be implemented in the whole country. He said NPR is the first step towards NRC
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X