• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब विस्तारा एयरलाइन्स ने कुणाल कामरा को किया बैन, कॉमेडियन बोला- अपने किए पर खेद नहीं

|

नई दिल्ली। फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा और पत्रकार अर्नब गोस्वामी के बीच विवाद का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। विमान में अभद्र व्यवहार का आरोप झेल रहे कुणाल कामरा को एक के बाद एक विमान कंपनियों बैन कर रही हैं। अब इस लिस्ट में विस्तारा एयरलाइन्स का भी नाम जुड़ गया है। कुणाल कामरा पर विस्तारा ने 27 अप्रैल तक प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि इससे पहले कुणाल कामरा को इंडिगो, स्पाइस जेट, एअर इंडिया और गो एयर ने पहले ही बैन किया हुआ है, मामला कोर्ट में है।

Now Vistara Airlines bans Kunal Kamra still not sorry for their actions

एएनआई के ट्वीट की मानें तो विस्तारा एयरलाइंस ने स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के 27 अप्रैल तक उड़ान भरने पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह फैसला इंडिगो की आंतरिक समिति की जांच के बाद निर्णय लिया गया। खुद विस्तारा के प्रवक्ता ने बताया कि इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड द्वारा गठित एक आंतरिक समिति द्वारा पारित आदेश के आधार पर और उचित प्रक्रिया के बाद हमने यात्री (कुणाल कामरा) को 27 अप्रैल, 2020 तक अपनी नो-फ्लाई सूची में रखा है। विस्तारा एयरलाइंस से भी बैन होने के बाद कुणाल कामरा ने ट्वीट कर चुटकी ली है। उन्होंने लिखा, एयर विस्तारा ने भी मुझे 27 अप्रैल तक यात्रा करने से रोक दिया है, ऐसे समय में जहां कोई भी नहीं उड़ सकता है, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि न ही मुझे खेद है, न ही मैं हैरान हूं, और न ही मैं पीड़ित हूं।

क्या है मामला?

बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर 28 जनवरी को मुंबई से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट में कथित रूप से वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी को परेशान करने के आरोप लगे थे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की सलाह पर इंडिगो और एयर इंडिया समेत चार एयरलाइंस कंपनियों ने कुणाल कामरा पर अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी थी। इंडिगो ने उन पर छह महीने का प्रतिबंध लगाया, जबकि दूसरी कंपनियों ने अगले आदेश तक ये फैसला लिया है।

प्रयागराजः सीएए के खिलाफ धरना दे रहीं महिलाओं के खिलाफ प्रशासन का सख्त कदम, भरना होगा 5 लाख का बांड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Now Vistara Airlines bans Kunal Kamra still not sorry for their actions
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X