• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश के शहरी इलाकों में 8 अप्रैल से नाइट कर्फ्यू का ऐलान, रविवार को रहेगा लॉकडाउन

|

भोपाल। कोरोना के संक्रमण का रफ्तार तेज होता जा रहा है। इसे देखते हुए सभी राज्‍य पाबंदियां शुरू करने लगी हैं। इसी बीच मध्‍य प्रदेश में कल गुरुवार की रात यानी 8 अप्रैल से नाइट कर्फ्यू लागाया जा रहा है। ये शहरी इलाकों में ही लागू रहेगा। वहीं प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा। सरकारी कार्यालयों में आगमी तीन माह तक सप्‍ताह में पांच दिन ही कामकाज होगा। आपको बता दें कि मध्‍य प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 4,043 नए मामले सामने आए।

मध्य प्रदेश के शहरी इलाकों में 8 अप्रैल से नाइट कर्फ्यू का ऐलान, रविवार को रहेगा लॉकडाउन

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ हाईलेवल मीटिंग की। उन्‍होंने इस मीटिंग में फैसला लिया कि "प्रदेश के समस्त नगरीय क्षेत्रों में आठ अप्रैल से आगामी आदेश तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू रहेगा। प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा।" इसके अलावा चौहान ने आगे लिखा, ''कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्य प्रदेश के सम्पूर्ण छिंदवाड़ा जिले में 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिन तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों कोरोना से 13 लोगों की मौत हुई है। वहीं 2,126 लोग रिकवर हुए है। इसके के साथ मध्‍य प्रदेश में कोरोना के कुल मामले 3,18,014 हो गए हैं। मरने वालों की संख्‍या 4,086 हो गई है।

देश में सिर्फ दो सिंडिकेट, पहला पीएम मोदी और दूसरा उनका गालफुला दोस्‍त शाह- ममता बनर्जी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Night curfew in urban areas of Madhya Pradesh from April 8 as coronavirus cases spike
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X