• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ताहिर हुसैन के समर्थन में आया मुस्लिम निकाय, कहा- वह निर्दोष, फंसाया जा रहा है

|

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में हिंसा भड़काने और आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या आरोप में पुलिस रिमांड पर बंद आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन को एक मुस्लिम निकाय का समर्थन मिला है। जमानत-ऐ-इस्लामी ने शनिवार को आरोप लगाते हुए कहा कि ताहिर हुसैन निर्दोष हैं और उन्हें झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। हिंसा के दौरान वह केवल खुद का बचाव कर रहे थे क्योंकि यह भारत के संविधान के तहत दिया गया उसका अधिकार था।

Muslim body came in support of Tahir Hussain said he is innocent

जमानत-ऐ-इस्लामी ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद को दिल्ली पुलिस ने नहीं गिरफ्तार किया है बल्कि उन्होंने खुद आत्मसमर्पण किया है। बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन को कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद से उन्हें 7 दिनों को लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। सात दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहे ताहिर हुसैन की घटना वाले दिन की कुंडली खंगालने पर शुक्रवार को मामले की जांच कर रही एसआईटी को काफी कुछ जानकारियां हासिल हुई हैं।

विधायक अमानतुल्लाह ने उठाए सवाल

निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि, 'आज ताहिर हुसैन सिर्फ इस बात की सजा काट रहा है कि वो एक मुस्लिम है। शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है। ये भी हो सकता है कि आने वाले वक्त में ये साबित कर दिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है। बता दें जांच एजेंसियों ने ताहिर को आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या में शामिल होने का शक है।

बता दें कि दिल्ली में 24 और 25 फरवरी को हिंसा भड़की थी। इस दौरान अंकित शर्मा का शव एक नाले से मिला था। शव मिलने के बाद शर्मा के परिवार ने आरोप लगाया था कि इसके पीछे पार्षद ताहिर हुसैन है। जिसके बाद ताहिर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और गुरुवार को उसकी गिरफ्तारी हो गई। गुरुवार सुबह ताहिर ने मीडिया से खुद को निर्दोष बताते हुए सरेंडर करने की बात कही थी। बाद में पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी कर ली थी।

दिल्ली हिंसा में मरने वाले लोगों की क्या थी उम्र? GTB की रिपोर्ट में सामने आया चौंकाने वाला आंकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim body came in support of Tahir Hussain said he is innocent
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X