• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना: लापता ट्रांसजेंडर उम्मीदवार देर रात को पहुंची पुलिस स्टेशन

|

नई दिल्ली। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव लड़ रही है विपरीत लिंग की उम्मीदवार एम चंद्रमुखी पिछले कुछ दिन से लापता थीं। लेकिन वह आखिरकार बुधवार देर रात पुलिस स्टेशन पहुंच गईं। चंद्रमुखी हैदराबाद के गोशमहल विधानसभा सीट से बहुजन लेफ्ट फ्रंट से उम्मीदवार हैं जोकि मंगलवार को लापता हो गई थीं। लेकिन बुधवार देर रात वह बंजारा हिल्स पुलिस स्टेश पर अपने वकील और कुछ सहयोगियों के साथ पहुंचीं। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया कि वह कहां थीं। उन्होंने कहा कि वह गुरुवार को कोर्ट में इस बारे में सबकुछ बताएंगी।

chandramukhi

आपको बता दें कि हैदराबाद कोर्ट ने बुधवार को पुलिस को निर्देश दिया था कि वह गुरुवार को चंद्रमुखी को कोर्ट में पेश करे। चंद्रमुखी की मां ने कोर्ट में हैबीस कॉर्पस याचिका कोर्ट में दायर की थी, जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को यह निर्देश दिया था। इससे पहले बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में चंद्रमुखी की मां ने बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। गौरतलब है कि चंद्रमुखी तेलंगाना में एकमात्र ट्रांसजेंडर उम्मीदवार हैं, ोकि मंगलवार को हैदराबाद स्थित जवाहनगर स्थित अपने आवास से लापता हो गई थीं।

चंद्रमुखी के समर्थकों ने आरोप लगाया था कि उनका अपहरण हो गया है, दो लोग उनसे मिलने के लिए घर आए थे, जिसके बाद से वह लापता हैं। बाद में पुलिस ने जब उन्हें फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो उनका फोन बंद था। हालांकि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद सामने आया कि चंद्रमुखी खुद अपने से घर से बाहर गई थी, उन्हें कैमरे में जाते हुए देखा जा सकता है। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ढक रखा था। लापता होने की खबर के बाद पुलिस ने 10 टीमों का गठन उनकी तलाश के लिए किया था।

इसे भी पढ़ें- एक महीने में 20 दिन यूपी से नदारद योगी, भाजपा के लिए साबित हो रहे हैं 'संजीवनी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Missing transgender candidate of Telangan turns up at police station.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X