• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल: मंत्री पद से छोड़ने वाले लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने बताई वजह, क्रिकेट के लिए राजनीति से लिया ब्रेक

|

कोलकाता। Laxmi ratan shukla resign from Minister post पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में अब समय ज्यादा नहीं बचा है। अप्रैल या मई के महीने में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। ऐसे में चुनाव से पहले राज्य में सियासी उठापटक का दौर चल रहा है। इस उठापटक के बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लग गया। दरअसल, राज्य सरकार में खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को उन्होंने ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा सौंपा, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया और बेस्ट ऑफ लक भी कहा।

Laxmi ratan shukla

बीजेपी में शामिल होने पर लक्ष्मी रत्न शुक्ला की सफाई

मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद लक्ष्मी रत्न शुक्ला को लेकर लगातार यही अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या वो अब बीजेपी के साथ नई पारी की शुरुआत करेंगे, लेकिन फिलहाल उन्होंने ऐसी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। अपने इस्तीफे को लेकर लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने कहा है, "मैंने जितनी ईमानदारी से क्रिकेट खेला है, उसी ईमानदारी से राजनीति भी की है। एक क्रिकेटर के रूप में मेरी पहचान सबसे पहले है, इसलिए अभी मैं अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर ही केंद्रित करूंगा। मैं विधायक के रूप में अपना कार्यकाल पूरा करूंगा... चूंकि मैं राजनीति से ब्रेक लेने जा रहा हूं, किसी पार्टी में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता।"

लक्ष्मी शुक्ला से पहले सुवेंदु छोड़ चुके हैं पार्टी

आपको बता दें कि लक्ष्‍मी रतन शुक्‍ला ने मंत्री पद से अपना इस्‍तीफे का लेटर सीएम ममता के भेजा है, इसकी एक कॉपी राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ को भी भेजी गई है। क्रिकेटर रह चुके शुक्ला के इस्तीफा के पहले राज्य के परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Laxmi ratan shukla taking break from politics for Cricket
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X