• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नशे में धुत IAS अधिकारी की गाड़ी ने पत्रकार की बाइक को मारी टक्कर, मौत

|

तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम में एक्सीडेंट का एक मामला सामने आया है। जिसमें शुक्रवार रात केरल कैडर के आईएएस अधिकारी की कार की चपेट में आने से स्थानीय पत्रकार की मौत हो गई। सिटी पुलिस ने पीड़िता की पहचान 35 वर्षीय केएम बशीर के रूप में की है जो कि मलयालम दैनिक सिराज के ब्यूरो चीफ के रूप में कार्यरत थे। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, घटना के समय 2012 बैच के आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकटरमण एक महिला के साथ यात्रा कर रहे थे। उनकी कार ओवर स्पीड थी।

Kerala IAS officer car accident, journalist killed

इस हादसे में श्रीराम को भी चोटें आई हैं जिसके बाद उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि रात करीब 1.35 बजे के आसपास कार ने बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे दीवार से टकरागई। वही कुछ चश्मदीदों ने कहा है कि घटना के समय आईएएस अधिकारी नशे की हालत में थे और उन्होंने पीड़िता को प्राथमिक उपचार दिलाने की कोशिस की। श्रीराम पिछले हफ्ते हार्वर्ड में एक साल बिताने के बाद अमेरिका से लौटे थे और उन्हें 1 अगस्त को सर्वेक्षण और भूमि रिकॉर्ड के निदेशक के रूप में तैनात किया गया था।

वह 2012 बैच में दूसरे स्थान पर थे। इडुक्की जिले में देवीकुलम में उप-कलेक्टर के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने भू-माफियाओं पर नकेल कसी थी स्थानीय माकपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद विवाद खड़ा कर हो गया था। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने पत्रकार केएम बशीर के निधन पर शोक व्यक्त किया। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि कार दुर्घटना के बाद भी अस्पताल ने आईएएस का खून टेस्ट के लिए नहीं लिया है, जिससे की ये पता चल सके कि वो नशे में थे या नहीं।

VIDEO: चिड़ियाघर घूमने आए शख्स ने की जिराफ पर चढ़ने की कोशिश, जानिए फिर क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala IAS officer car accident, journalist killed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X