• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

काश! मैंने नहीं जीती होती 25 करोड़ की लॉटरी, जैकपॉट जीतने के बाद पछता रहा है ड्राइवर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 सितंबर: केरल के रहने वाले ऑटोरिक्शा ड्राइवर अनूप ने हाल ही में 25 करोड़ की लॉटरी जीती थी। आर्थिक तंगी से परेशान अनूप के लिए यह चमत्कार से कम नहीं था। एक झटके में उनकी सारी आर्थिक तंगी खत्म हो गई। लेकिन 25 करोड़ जीतने के बाद अब अनूप खुश नहीं है। पांच दिन बाद उन्हें अपनी इस जीत पर अफसोस होने लगा है। अब वह ये सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि काश ये लॉटरी उन्होंने न जीती होती।

 जैकपॉट के बाद भी खुश नहीं है ऑटो चालक अनूप

जैकपॉट के बाद भी खुश नहीं है ऑटो चालक अनूप

केरल सरकार के मेगा ओणम रैफल में 25 करोड़ रुपए जीतने के 5 दिन बाद अब अपना नया दर्द बयां करते हुए अनूप कहा कि, उसे अपने जीत पर पछतावा है। उसने कहा, मैंने मन की सारी शांति खो दी है और मैं अपने घर में भी नहीं रह सकता क्योंकि मैं उन लोगों से घिरा हुआ हूं जो मुझे अपनी विभिन्न जरूरतों के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं। अब मैं जगह बदलता रहता हूं क्योंकि मैंने मन की वह शांति खो दी है जिसका मैंने पुरस्कार जीतने तक आनंद लिया था।

टैक्स काटकर मिलेगी इतनी धनराशि

टैक्स काटकर मिलेगी इतनी धनराशि

ऑटो चालक अनूप अपनी पत्नी, बच्चे और मां के साथ तिरुवनंतपुरम से करीब 12 किमी दूर श्रीकार्यम में रहता है। जीत का टिकट अनूप ने उपने यहां के एक स्थानीय एजेंट से अपने बच्चे की छोटी बचत पेटी को तोड़कर लिया था। 25 करोड़ की लॉटरी लगने के बाद टैक्स और अन्य बकाया राशि में कटौती के बाद अनूप को पुरस्कार राशि के रूप में 15 करोड़ रुपए की राशि मिलेगी।

ड्राइवर बोला- काश!मैं इतने पैसे ना जीतता

ड्राइवर बोला- काश!मैं इतने पैसे ना जीतता

उसने कहा, अब मैं वास्तव में चाहता हूं, मुझे इसे नहीं जीतना चाहिए था। मैं ज्यादातर लोगों की तरह मुझे वास्तव में एक या दो दिन के लिए पूरे प्रचार के साथ जीतने में मजा आया। लेकिन अब यह एक खतरा बन गया है और मैं बाहर भी नहीं निकल सकता। लोग मेरे पीछे हैं और मुझसे मदद मांग रहे हैं। परेशान अनूप लोगों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल लोगों को ये बताने के लिए कर रहा है कि, उसे अभी तक पुरस्कार राशि नहीं मिली है।

रातोंरात बदली गरीब लड़के की किस्मत! दुबई में कार धोने वाले ने जीती 21 करोड़ की लॉटरीरातोंरात बदली गरीब लड़के की किस्मत! दुबई में कार धोने वाले ने जीती 21 करोड़ की लॉटरी

अनूप ने बताया क्या करेगा इस रकम का

अनूप ने बताया क्या करेगा इस रकम का

अनूप ने कहा, "मैंने तय नहीं किया है कि पैसे का क्या करना है और फिलहाल, मैं दो साल के लिए पूरा पैसा बैंक में रखूंगा। अब मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरे पास यह नहीं होना चाहिए, इसके बजाय, पुरस्कार की राशि कम होती तो बेहतर होता। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरे पास इन पैसों को नहीं होना चाहिए था।इतनी बड़ी रकम जीतने के बजाय काश मैंने कम राशि जीती होती, तो बेहतर होता।

अनूप के पड़ोसी भी हो गए हैं नाराज

अनूप के पड़ोसी भी हो गए हैं नाराज

अनूप ने बताया कि, मेरे पड़ोसी नाराज हैं क्योंकि मेरे आस-पड़ोस में कई लोग बाहर से आते हैं। मास्क पहनने के बाद भी लोग मेरे चारों ओर भीड़ लगाते हैं। इस रकम के जीतने के बाद मेरे मन की शांति भंग हो गई है। पिछले साल केरल के मोहम्‍मद बावा भी रातोंरात करोड़पति हो गए। उनके ऊपर काफी कर्ज था। इस वजह से घर बेचने जा रहे थे। डील होने से दो घंटे पहले बावा जाकर 50-50 लॉटरी का टिकट खरीद लाए। जब लकी ड्रॉ हुआ तो बावा के टिकट पर जैकपॉट निकल आया। उन्‍हें 1 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी थी।

Comments
English summary
Kerala Auto Driver anoop regrets winning 25 crore lottery says Wish I Hadn't Won
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X