• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत ने 34 बर्थडे पर दिया बड़ा बयान - दुनिया केवल स्‍वीट 16 टाइप गर्ल को तवज्जो देती है

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत 23 मार्च को अपना 34 वां बर्थडे मना रही हैं। अपने जन्‍मदिन के ठीक एक दिन पहले बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली कंगना रनौत ने अपने बर्थडे पर एक ट्वीट शेयर किया है। सोशल मीडिया पर अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए पोस्‍ट लिखा और बड़ा बयान दिया है।

34 वें बर्थडे पर कंगना रनौत को क्या फील हो रहा है

34 वें बर्थडे पर कंगना रनौत को क्या फील हो रहा है

कंगना रनौत ने अपने 34 वें जन्‍म दिन पर महिलाओं को उनकी उम्र के बावजूद सशक्त और सुंदर महसूस करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने फिल्म व्यवसाय में अक्सर अभिनेत्रियों के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले 'शैल्फ-लाइफ' शब्द का इस्तेमाल किया। कंगना रनौत ने लिखा 34 साल की हो गई, मेरे करियर के चरम पर है और मुझे सुपर हयूमन की तरह फील हो रहा है।

    Happy B'day Kangana Ranaut: 16 की उम्र में छोड़ा था घर, ऐसे बनीं Bollywood की Queen। वनइंडिया हिंदी
    कंगना रनौत बोलीं दुनिया केवल स्‍वीट16 टाइप की लड़कियों को महत्व देती है

    कंगना रनौत बोलीं दुनिया केवल स्‍वीट16 टाइप की लड़कियों को महत्व देती है

    कंगना रनौत ने कहा एक महिला के पास एक शैल्फ जीवन है, यह दुनिया केवल स्‍वीट16 टाइप की लड़कियों को महत्व देती है, जिनमें कोई दिमाग नहीं है, परिपक्व और बुद्धिमान महिला केवल एक घर से संबंधित हो सकती है जो उन्हें उपनाम दे सकती है। कंगना रनौत ने कहा कि बहुत सी बातें मुझे चिंतित करती हैं, मेरा क्या होगा, मैं कहां जाऊंगी। आज मैं 34 साल का हो गई । उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि मैं अपने करियर के चरम पर 34 साल का हो जाऊंगी ... मुझे अपनी कला के लिए सम्‍मानित किया जाएगा और मेरे अनुभव को महत्व दिया जाएगा और मेरी उम्र या वैवाहिक स्थिति किसी के लिए भी मायने नहीं रखेगी।

    प्रियंका चोपड़ा बोलीं - मेरे पिता मस्जिद में गाना गाते थे, एक्‍ट्रेस हुईं ट्रोल, यूजर्स पूछ रहे ये सवालप्रियंका चोपड़ा बोलीं - मेरे पिता मस्जिद में गाना गाते थे, एक्‍ट्रेस हुईं ट्रोल, यूजर्स पूछ रहे ये सवाल

    कंगना रनौत बोलीं मुझे कामुक होना पसंद है

    कंगना रनौत बोलीं मुझे कामुक होना पसंद है

    कंगना रनौत ने कहा कैसे उन्‍होंने अपने शरीर को ऐसा बनाया जिसे लोग पसंद करें और मैं जैसे ही जाना कि उनकी ताकत उनकी सुंदरता है जो वो उस पर ध्‍यान देना शुरू कर दी। कंगना रनौत ने कहा "मुझे लगता है कि अगर मैं बहुत मोटी / बहुत पतली हूँ तो मेरे शरीर के लिए कुछ आसान नहीं होता। कंगना रनौत ने कहा मुझे कामुक होना पसंद है और अपनी कामुकता के साथ सहजता महसूस करती हूं। मुझे सुंदरता की महीन रेखाएं नहीं बताईं और मेरे भूरे बालों की शुरुआत इतनी सुखद लग रही थी और इससे मेरे चरित्र में वृद्धि होगी, और ये ताकत मेरी सुंदरता बन जाएगी। 34 वर्ष की होने के बाद कंगना रनौत ने ये निष्‍कर्ष निकाला और लिखा मैं आप सभी लड़कियों को बता दूं कि यह 34 की उम्र होने पर दुनिया का gorgeous view दिखता है। इसके साथ कंगना रनौत ने लिखा मेरी मां का धन्यवाद जिन्होंने मुझे जन्म दिया "।

    जान्हवी कपूर को फैन ने KISS करने की कर दी डिमांड तो जानें एक्‍ट्रेस ने क्या दिया जवाबजान्हवी कपूर को फैन ने KISS करने की कर दी डिमांड तो जानें एक्‍ट्रेस ने क्या दिया जवाब

    कंगना रनौत ने कहा

    कंगना रनौत ने कहा "भूरे बाल" के साथ वो दुनिया "सुंदर" महसूस करती है

    अभिनेत्री कंगना रनौत के जन्मदिन का जश्न इस साल की शुरुआत में शुरू हुआ। अभिनेता ने अपनी दो फिल्मों - मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी और पंगा - के लिए उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। 34 वर्ष की उम्र पूरी होने पर कंगना रनौत ने कहा "महीन रेखाएं", "भूरे बाल" के साथ वो दुनिया "सुंदर" महसूस करती है। ट्वीट्स में कंगना रनौत ने कहा कि वह 34 साल की उम्र में अपने करियर के चरम पर थी, और उसे अपनी कला के लिए मनाया जा रहा है। कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो , कंगना राजनेता जयललिता की बायोपिक, थलाइवी का ट्रेलर अपने बर्थडे पर लॉन्च किया। कंगना रनौत ने धाकड़, तेजस समेत अन्‍य फिल्‍मों में जल्‍द नजर आएंगी।

    सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बोली ये बातसर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बोली ये बात

    https://hindi.oneindia.com/photos/demi-rose-sexy-viral-pictures-oi60252.html

    Comments
    English summary
    Kangana Ranaut gave 34 birthday big statement - world only values young sweet 16 type girls
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X