• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना, बोले- जो मेरे मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता!

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देने के मुद्दे को कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर हवा दी है। राहुल गांधी ने दावा किया है आंदोलन के दौरान अबतक 300 से अधिक किसानों की जान जा चुकी है। राहुल गांधी ने कहा कि शहीद हुए अन्‍नदाताओं के लिए मेरा 2 मिनट का मौन बीजेपी को स्‍वीकार नहीं। मैं अपने किसान-मजदूर भाईयों के बलिदान को बार-बार श्रद्धांजलि दूंगा। राहुल गांधी ने आगे कहा कि जो मेरे मौन से डरते हैं, मैं उनसे डरता हूं।

    Farmers Protest: Rahul Gandhi बोले- जो मेरे मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता | वनइंडिया हिंदी
    किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना, बोले- जो मेरे मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता!

    आपको बता दें कि किसानों की मांग को लेकर राहुल गांधी हमेशा बयान देते रहे हैं। बुधवार को उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि ना डरेंगे, ना झुकेंगे, आत्‍याचार का समाना सत्‍याग्रह से करेंगे। उन्‍होंने कहा कि सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने ही होंगे। गौरतलब है कि कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्‍ली की सीमाओं पर बीते 110 दिनों से ज्‍यादा समय से डटे हुए हैं। किसानों का कहना है कि जबतक बिल वापस नहीं लिए जाते वो आंदोलन खत्‍म नहीं करेंगे।

    वहीं दूसरी तरफ सरकार भी इस बात को लेकर डटी हुई है कि वो बिल में संशोधन कर सकती है लेकिन वापस लेने का सवाल नहीं उठता है! सरकार इन तीनों कानूनों को कृषि सुधारों की दिशा में बड़ा कदम बताया है। सरकार का कहना है कि इससे किसानों को लाभ होगा और उनकी उपज बेचने के लिए उनके पास कई विकल्प होंगे।

    कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच क्‍या चल रहा है? एक्‍ट्रेस ने खुलकर बतायी सारी बातकियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच क्‍या चल रहा है? एक्‍ट्रेस ने खुलकर बतायी सारी बात

    Comments
    English summary
    Farmers Protest: Rahul Gandhi targeted the BJP, saying - I am not afraid of those who are afraid of my silence!
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X