• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers Protest: दीप सिद्धू के भाजपा से कैसे रहे हैं रिश्ते, देखिए तस्वीरें

|

Farmers Protest: केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए नए कृषि कानूनों (agricultural laws) के खिलाफ 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस (Republic day 2021) पर किसान संगठनों ने ट्रैक्टर रैल (Tractor rally) निकाली। शांतिपूर्ण तरीके से शुरु हुई ट्रैक्टर रैल देखते ही देखते हिंसक हो गई। देश की ऐतिहासिक धरोहर लाल किले पर किसानों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प होने के बाद कुछ लोग लाल किले (Red Fort) की प्राचीर पर पहुंच गए और निशान साहिब का झंडा फहरा दिया। मंगलवार को मचे इस हंगामे को लेकर अब पंजाब फिल्म इंडस्ट्री (Punjab Film Industry) का एक बड़ा नाम काफी सुर्खियां बटरो रहा है।

BJP नेताओं संग दीप सिद्धू की फोटो वायरल

BJP नेताओं संग दीप सिद्धू की फोटो वायरल

पंजाबी अभिनेता और सिंगर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने ट्रैक्टर रैली के दौरान मंगलवार को लाल किले पर सिख धार्मिक झंडा फहराया और वहां मौजूद किसानों को भी भड़काने का काम किया। खुद किसान नेता भी दीप सिद्धू पर ऐसा ही आरोप लगा रहे हैं। इस बीच दीप सिद्धू और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं की करीबी को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं।

दीप सिद्धू के साथ फोटो पर क्या बोले सनी देओल?

दीप सिद्धू के साथ फोटो पर क्या बोले सनी देओल?

सोशल मीडिया पर दीप सिद्धू की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह BJP सांसद और एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि दीप सिद्धू की एक और तस्वीर खूब शेयर हो रही है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। दीप सिद्धू के साथ अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद सनी देओल ने ट्वीट कर इस मामले पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि दीप सिद्धू से उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है।

सनी देओल के चुनाव प्रभारी थे दीप सिद्धू

सनी देओल के चुनाव प्रभारी थे दीप सिद्धू

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीप सिद्धू और सनी देओल का पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी नेता सनी देओल, दीप सिद्धू को अपने छोटे भाई की तरह बताया था। इसके अलावा एक फोटो में सनी देओल और पीएम मोदी के साथ दीप सिद्धू भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी सनी देओल के गुरुदासपुर चुनाव कैंपेन में दीप सिद्धू उनके साथ थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उस चुनाव में दीप, सनी देओल के चुनाव प्रभारी थे।

हेमा मालिनी ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

हेमा मालिनी ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

हालांकि दीप सिद्धू को लेकर बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। दीप की कई तस्वीरें एक्टर धर्मेंद्र का साथ भी वायरल हो रही हैं। इस बीच किसानों को भड़काने और लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने के आरोप पर चौतरफा घिरे पंजाबी एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू ने स्वीकार किया है कि उन्होंने निशान साहिब का झंडा फहराया है। अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर दीप सिद्धू ने कहा कि मैंने और मेरे समर्थकों ने राष्ट्रीय ध्वज को नहीं हटाया, हमने वहां निशान साहिब का झंडा लाल किले पर विरोध के प्रतीक के तौर पर लगाया।

दीप सिद्धू ने कबूली लाल किले पर किसानों को उकसाने की बात, अपने बचाव में दी ये दलील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Farmers Protest know Deep Sidhu relationship with BJP photos Viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X