• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmer Protest: महिला दिवस के मौके पर सभी प्रदर्शन स्‍थलों पर महिलाएं संभालेंगी मोर्चा

|

नई दिल्‍ली। केंद्र के नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। किसानों ने बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। संयुक्त किसान मोर्चा ने आज 15 मार्च तक के अपने कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है। स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा कि बैठक में हमने 15 मार्च तक के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया है। 6 मार्च को जब आंदोलन 100वें दिन में प्रवेश करेगा तो किसान सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे के बीच कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे को अलग-अलग स्थानों पर रोकेंगे।

    Kisan Andolan के 100वें दिन और Women's Day पर Farmers का ये है प्लान | वनइंडिया हिंदी

    Farmer Protest: महिला दिवस के मौके पर सभी प्रदर्शन स्‍थलों पर महिलाएं संभालेंगी मोर्चा

    योगेंद्र यादव ने कहा कि 8 मार्च को इंटरनेशनल वुमेन डे (अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस ) के मौके पर सभी प्रदर्शन स्‍थलों पर महिला प्रदर्शनकारियों को आगे रखा जाएगा। 5 मार्च से कर्नाटक में 'एमएसपी दिलाओ' आंदोलन शुरू किया जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री से फसलों के लिए एमएसपी सुनिश्चित करने की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम लोगों से भाजपा और उसके सहयोगियों को दंड देने की अपील करेंगे जो किसान विरोधी कानून लाए थे। हम चुनावी राज्यों में जाएंगे। यह कार्यक्रम 12 मार्च को कोलकाता में एक सार्वजनिक बैठक के साथ शुरू होगा।

    उन्‍होंने कहा कि 10 ट्रेड यूनियंस के साथ हमारी मीटिंग हुई है। सरकार सार्वजनिक क्षेत्रों का जो निजीकरण कर रही है उसके विरोध में 15 मार्च को पूरे देश के मजदूर और कर्मचारी सड़क पर उतरेंगे और रेलवे स्टेशनों के बाहर जाकर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

    परफेक्‍ट बिकिनी बॉडी के लिए निया शर्मा ने दो दिन तक नहीं खाया खाना, फिर हुआ ऐसा कि टूट गया दिल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Farmer Protest: On the occasion of International Women's Day, women protesters will be brought to the front at all the protest sites, says Yogendra Yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X