India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'हर हर शंभू' के बाद फरमानी लेकर आईं कृष्ण भजन , बोलीं-ये गाना कोहराम मचा देगा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 अगस्त: 'हर हर शंभू' गाना गाकर लाइम लाइट में आई सिंगर फरमानी नाज को लगातार धमकियां मिल रही हैं। मुस्लिम धर्म से आने वाली फरमानी द्वारा हिंदू संस्कृति के गीत गाने के कारण कई मुस्लिम संगठन उनसे नाराज है। लेकिन फरमानी नाज ने साफ कर दिया है कि वह इन धमकियों ने नहीं डरने वाली है। हर हर शंभू के बाद अब फरमानी भगवान श्रीकृष्ण को लेकर एक नया गीत लेकर आ रही हैं। फरमानी ने वीडियो जारी कर बताया है कि वो और भी कई हिंदू भक्ति गीत गाने वाली हैं।

टीम ने जारी किया वीडियो

टीम ने जारी किया वीडियो

फरमानी नाज की टीम ने एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी टीम ने बताया है कि उन्होंने इस गाने को कैसे बनाया और उन्हें इस गाने को रिकॉर्ड करने में क्या क्या दिक्कतें आईं। गाने को आवाज देने वाली फरमानी के साथ परविंदर भी मौजूद रहे। राहुल मुलहेड़ा ने बताया की परविंदर ने ही गाने का म्यूजिक भी दिया है। जिसके चलते गाने पर कोई कॉपी राइट भी नहीं आया।

25 घंटे में बनकर तैयार हुआ था 'हर हर शंभू'

25 घंटे में बनकर तैयार हुआ था 'हर हर शंभू'

राहुल मुलहेड़ा ने बताया कि, परविंदर ने फरमानी को हर एक संस्कृत शब्द का मतलब बताया और तब ये गाना बनाया गया। फरमानी की टीम दावा कर रही है कि, फरमानी ने ही ओरिजनल गाना गाया है। जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी दूसरे सिंगर का बता के लोगों को भ्रमित किया जा रहा है। टीम ने बताया कि उन्होंने 24-25 घंटे में ये गाना बनाकर तैयार किया था।

मेरे खिलाफ किसी ने जारी नहीं किया फतवा: फरमानी

मेरे खिलाफ किसी ने जारी नहीं किया फतवा: फरमानी

राहुल मुलहेड़ा ने बताया कि, फरमानी ने इससे पहले भी तीन-चार भजन गाया था, लेकिन उन पर किसी ने कोई ऑब्जेक्शन नहीं किया। ये गाना रातोरात वायरल हो गया शायद इसलिए लोगो की नजर पड़ी और विवाद शुरू कर दिया। हमारे खिलाफ किसी ने फताव जारी नहीं किया है। लेकिन हमें किसी से कोई दिक्कत नहीं है, हम अपना काम कर रहे है, उनकी मर्जी है जो करना है करें।

'फरमानी नाज को समझाओ नहीं तो...', हर-हर शंभू गाने वाली 'मुस्लिम महिला' को लेकर नहीं थम रहा विवा

कृष्ण भजन कोहराम मचा देगा: फरमानी टीम

राहुल ने बताया कि, जब हम कोई गाना तैयार करते हैं तो ये सोचकर नहीं करते कि ये वायरल होगा। फरमानी कल एक कव्वाली नज्म भी रिलीज करने वाली हैं। जिसके बाद वे एक कृष्ण भजन भी तैयार कर रही हैं और वो भी जल्द ही रिलीज होगा। हरे हरे कृष्णा बोल वाले इस हिंदू भजन के लिए फरमानी ने और भी ज्यादा मेहनत की है। टीम ने बताया कि अभी तक जो हुआ है वो कम था, हमने जो जन्माष्टमी के लिए जो गाना तैयार किया है, उससे बहुत कोहराम मचने वाला है।

नए गाने को लेकर की भावुक अपील

नए गाने को लेकर की भावुक अपील

राहुल ने बताया कि, ये गाना भी दो दिन में रिलीज किया जाएगा। इसके बाद राहुल उस गाने की दो लाइन वीडियो में बजाते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद राहुल ने कर रिलीज की नज्म को भी सुनाया है। लोगों के अपील की जो गाना आएगा उसे भी हिंदू मुस्लिम भाई सपोर्ट करें और सराहें। फरमानी की टीम ने कहा कि, जो कहना है कहते रहें, हम अपना काम करते रहेंगे। हम कोई गलत काम नहीं कर रहे हैं। हम प्यार बांट रहे हैं और लोगों से बस सपोर्ट की उम्मीद करते हैं। फरमानी के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया और अपना साथ देने की बात कही है।

Comments
English summary
farmani naaz release new song har har krishna after har har shambhu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X