• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विवादित नारे पर बुरे फंसे अनुराग ठाकुर, EC ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

|

नई दिल्ली। एक चुनावी रैली 'देश के गद्दारों को गोली मारो' नारा लगवाने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर इन दिनों बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उनके इस विवादित नारे पर अब चुनाव आयोग ने बड़ा एक्शन लेते हुए अनुराग ठाकुर को नोटिस भेजा है। आयोग ने बीजेपी सांसद को इस मामले में 30 जनवरी को दोपहर 12 बजे तक जवाब देने को कहा है।

Election Commission sources Anurag Thakur has been given reply to the EC

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने मंच से विवादित नारे लगवाए। इसको लेकर दिल्ली की सियासत गरमाने लगी है जबकि इस विवादित नारेबाजी के बाद अनुराग ठाकुर की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय ने इसका संज्ञान लेते हुए उनसे जवाब मांगा है।

अनुराग ठाकुर ने दिया था ये बयान

इस वीडियो में अनुराग ठाकुर चुनावी मंच से नारे लगाते हुए देखे जा सकते हैं। वो बोल रहे हैं, 'देश के गद्दारों को.., जिसके बाद नीचे खड़े लोग नारे लगा रहे हैं, 'गोली मारो...'। इस वीडियो के सामने आने के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर निशाना साधा, जबकि वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने कहा था कि अनुराग ठाकुर को कैबिनेट में नहीं बल्कि जेल में होना चाहिए। बता दें कि दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा। जबकि चुनावों के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।

कोरोना वायरस: चीन से सूरत लौटीं सिद्धि पंड्या बोली- पानी की बोतल वहां 1500 रुपए में मिल रही है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Election Commission sources Anurag Thakur has been given reply to the EC
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X