• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: Bigg Boss में अचानक हुआ कुछ ऐसा की रोने लगे एजाज खान, घर वालों की भी आंखें हो गईं नम

|

Bollywood Hindi News: बिग बॉस सीजन 14 का प्रसारण जारी है। वैसे तो बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ा आम बात है। कई बार शो में कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार भी देखने को मिलता है, लेकिन अब घर में एक इमोशनल वाक्या हुआ है, जिसे देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गए। इस वाक्ये से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने गुरुवार को शेयर किया।

भाई को देख रोने लगे

भाई को देख रोने लगे

दरअसल बिग बॉस ने धाकड़ कंटेस्टेंट्स एजाज खान (Eijaz Khan) को परिवार के एक सदस्य से मिलने की इजाजत दी थी। जिस पर उनके भाई वहां पर पहुंचे। भाई को देखकर एजाज खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और तेजी से वहां पर रोने लगे। उनको ऐसे रोता देख घर के सभी सदस्यों की आंखें नम हो गईं। अभी चैनल ने प्रोमो में शो की बस एक झलक जारी की है। इसका पूरा प्रसारण गुरुवार रात 10.30 बजे किया जाएगा।

भाई से कही ये बात

घर में पहुंचने के बाद कांच के ओर एजाज जबकि दूसरे ओर उनके भाई बैठे थे। फोन पर बोलते हुए एजाज ने कहा कि भाई आपकी और परिवार वालों की एहमियत यहां आकर पता चली। तुम लोगों से दूर रहकर मैं यहां एक-एक दिन एक-एक मिनट गिनता हूं, तुम्हें यहां देखकर बहुत ही अच्छा लगा। इस वीडियो में एजाज ने अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता जाहिर की। एजाज के मुताबिक घर से निकलने के बाद वो अपने मां-बाप के साथ ज्यादा वक्त गुजारेंगे।

विकास गुप्ता पर लगाया था आरोप

विकास गुप्ता पर लगाया था आरोप

एजाज शुरू से ही घर के कई कंटेस्टेंट पर हमलावर दिखे। कुछ दिनों पहले उन्होंने इशारों ही इशारों में विकास गुप्ता पर उनकी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया था। शो के अन्य कंटेस्टेंट और एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से बात करते हुए एजाज ने कहा कि वह घर में आए उस कंटेस्टेंट से जरूर बात करेंगे जिसने उनकी गर्लफ्रेंड को भड़काया था। एजाज ने आगे कहा कि उनके कई दोस्त आज भी उस लड़की (एजाज की एक्स गर्लफ्रेंड) के खिलाफ मामला दर्ज कराने की सलाह देते हैं।

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता के मुंह से अपना नाम सुन भड़कीं शिल्पा शिंदे, दिया करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Eijaz Khan emotional video in Bigg Boss house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X