नोटबंदी पर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा, भाजपा ने किया पलटवार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी के फैसले की समय सीमा खत्म होने से एक दिन पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गाजियाबाद में पुलिस ने एक कार से 3 करोड़ रुपए जब्त किए। पुलिस ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया और कार सहित रकम को पुलिस थाने ले गई। इसके बाद गाजियाबाद में भाजपा के नेता अशोक मोंगा पुलिस थाने पहुंचे। मोंगा ने पुलिस अधिकारियों को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की चिट्ठी दिखाते हुए बताया कि यह रकम दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय से लखनऊ पार्टी कार्यालय के लिए ले जाई जा रही थी।

narendra modi

सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में कहते हैं कि चायवाला भी डिजिटल पेमेंट ले रहा है, तो फिर मोदी जी बताइए कि आपके ऑफिस से 3 करोड़ रुपए कैश में ट्रांसफर क्यों किए जा रहे थे। सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा, 'रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलयुग आएगा, मेहनतकश खड़ा होगा लाइन में और बेईमान का कर्ज चुकाएगा।' कांग्रेस के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि झूठे और बेबुनियादी आरोप लगाना अब लगता है कांग्रेस की फितरत बन गई है। कांग्रेस को हर माल अपना कहने की इतनी आदत हो गई है कि उसी चश्मे से सबको देखते हैं।

राष्ट्र के नाम संदेश देंगे प्रधानमंत्री

आपको बता दें कि 8 नवंबर को लिए गए नोटबंदी के फैसले की समय सीमा 30 दिसंबर को खत्म हो रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 दिसंबर को राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। इसके बाद नोटबंदी को लेकर देशभर में व्यापक तरीके से अभियान चलाया जाएगा। भाजपा की तरफ से हर मंत्री को कम से कम 10 जगह रैली और सभाओं के माध्यम से नोटबंदी के फायदे बताने के लिए कहा गया है। इसके अलावा वित्त मंत्रालय की ओर से सभी मंत्रियों को 60 पेज की एक बुकलेट भी दी जाएगी, जिसके जरिए लोगों को नोटबंदी के बड़े फायदे समझाए जाएंगे। ये भी पढ़ें- लालू की नकल कर उड़ाया नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली का मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress attacks pm narendra modi over 3 crore cash found in ghaziabad.
Please Wait while comments are loading...