• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह मामले में सोशल मीडिया पर फेक कंटेंट फैला रहा था दिल्ली का शख्स, गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी सीबीआई आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है। इस बीच गुरुवार को मुंबई पुलिस ने दिल्ली के एक शख्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित झूठी जानकारी साझा करने के लिए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान विभोर आनंद के रूप में की है।

    Sushant Rajput Case: Fake News फैलाना पड़ा भारी, एक शख्स गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    Delhi man was spreading fake content on social media related Sushant Singh

    दिल्ली के युवक की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने पत्रकारों को बताया कि विभोर आनंद के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में सोशल मीडिया पर पुलिस सहित कई लोगों को बदनाम करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के अक अधिकारी ने कहा, 'हमने कल (गुरुवार) रात आनंद को दिल्ली से गिरफ्तार किया। उसे मुंबई लाया गया है, कोरोना वायरस प्रोटोकॉल के मद्देनजर हम उसका कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं। इसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी।'

    अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी विभोर आनंद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में कई में कई तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैला रहा था। आरोपी ने षड्यंत्र के तहत दावा किया कि कई लोग अभिनेता की हत्या में शामिल थे। बता दें कि कुछ दिनों पहले अक्टर अरबाज खान ने इस मामले अपना नाम घसीटे जाने के लिए आनंद के खिलाफ मानहानि का मुकदमा चलाया था जिसके बाद उसके इस कारनामे का खुलासा हुआ।

    हाल ही में मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने ऐलान किया था कि सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्म में उनके आत्महत्या करने की बात सामने आई है, हालांकि हत्या के मामले में भी जांच चल रही है।

    सुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट की जांच के लिए नया मेडिकल बोर्ड चाहते हैं सुब्रमण्यम स्वामी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi man was spreading fake content on social media related Sushant Singh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X