• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट की जांच के लिए नया मेडिकल बोर्ड चाहते हैं सुब्रमण्यम स्वामी

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी चाहते हैं कि सीबीआई की जांच खत्म होने से पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स रिपोर्ट की जांच के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय एक नया मेडिकल बोर्ड गठित करे। संसद के सदस्य आज संसदीय स्थायी समिति के साथ बैठक में सुशांत और एम्स पोस्टमार्टम रिपोर्ट का मुद्दा उठा सकते हैं। स्वामी ने 8 अक्टूबर को संसदीय स्थायी समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाए थे। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय के मेडिकल बोर्ड से एसएसआर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पांच चीजों की जांच करने को कहा था।

sushant singh rajput, aiims report of SSR, siims report analysis, subramanian swamy wants reevaluation of aiims reports, aiims, subramanian swamy, what does the aiims report say, who is sudhir gupta, सुशांत सिंह राजपूत, एम्स, सुशांत सिंह राजपूत एम्स रिपोर्ट, सुधीर गुप्ता, सुब्रमण्यम स्वामी

इस पत्र के बाद संसदीय पैनल के अध्यक्ष ने स्वास्थ्य सचिव को सीधे सुब्रमण्यम स्वामी को जानकारी प्रदान करने का निर्देश दिया था। इसके अलावा एम्स के फॉरेंसिक प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने भी स्वामी से मुलाकात की है और उनके द्वारा समिति के समक्ष उठाए गए पांच सवालों पर स्पष्टीकरण दिया है। आपको बता दें डॉ. सुधीर गुप्ता ने सीबीआई के अनुरोध पर सुशांत सिंह राजपूत के विसरा नमूनों की दोबारा जांच करने वाले एम्स के डॉक्टरों के पैनल का नेतृत्व किया है। गुप्ता के साथ मुलाकात की पुष्टि स्वामी ने भी अपने ट्वीट में की है।

    Sushant Rajput Case: Fake News फैलाना पड़ा भारी, एक शख्स गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    गुरुवार को भी स्वामी ने उन मीडिया रिपोर्ट्स पर अपनी चिंता व्यक्त की, जो ये दावा कर रही थीं कि सीबीआई ने सुशांत मामले की जांच पूरी कर ली है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा था कि मेरी जानकारी के अनुसार जिन मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि सीबीआई अगले दो दिनों में सुशांत सिंह राजपूत की अप्राकृतिक मौत मामले में जांच खत्म कर रही है, वह गलत हैं। क्यों मुंबई में मामले को बंद करने की इतनी जल्दी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि सीबीआई की जांच पूरी होने से पहले एसएसआर की एम्स रिपोर्ट का गहन मूल्यांकन किया जाए।

    वहीं सीबीआई ने भी एक दिन पहले बयान जारी कर कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच बंद नहीं कर रही है, जांच अभी जारी रहेगी। जांच एजेंसी का ये बयान उन मीडिया रिपोर्ट पर आया है, जिनमें कहा गया है कि सीबीआई इस मामले को बंद करने जा रही है। सीबीआई ने कहा है कि मीडिया में केस को बंद करने को लेकर जो रिपोर्ट हैं, उनमें सच्चाई नहीं है। इस तरह की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच बंद करने के सवाल पर सीबीआई ने दिया ये जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bjp leader subramanian swamy wants new medical board to investigate ssr aiims report
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X