जेल के घोटाले को सामने लाने पर मुझे निशाना बनाया जा रहा है: डीआईजी रुपा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बैंगलोर। पाराप्पना सेंट्रल जेल में एआईडीएमके महासचिव शशिकला को मिल रही गैरकानूनी सुविधाओं का खुलासा करने वाली पुलिस उप महानिरीक्षक(जेल) डी रुपा ने शुक्रवार को कहा कि सेंट्रल जेल में फैली अनियमितताओं का सामने लाने की वजह से उन्हें बेवहज निशाना बनाया जा रहा है।

Sasikala,AIADMK,Siddaramaiah,बैंगलोर,कर्नाटक,शशिकला,सिद्धारमैया,

बता दें कि हाल ही में डी रुपा ने पुलिस महानिदेशक (जेल) को एक रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें उन्होंने जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी पर दो करोड़ रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाया। इस रिश्वत के बदले में जेल अधिकारी शशिकला को जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया करा रहे हैं। डी रुपा के इस आरोप के बाद मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच का आदेश दिया है।

डी रुपा ने बताया कि मुझे मीडिया से बात करने की वजह से परेशान किया जा रहा है। डी रुपा ने कहा, 'मैं इस मामले में निष्पक्ष जांच का स्वागत करती हूं। मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। यहां तक कि रिपोर्ट सामने आने के बाद भी मैंने मीडिया से बात नहीं की। असल में इस मामले में सबसे पहले पुलिस महानिदेशक एच एस सत्यनारायण राव ने सबके समाने रिपोर्ट का खुलासा किया। इसलिए अगर कंडक्ट अगर मेरे ऊपर लागू हो रहा है तो यह सबके ऊपर लागू होना चाहिए।'

वहीं इस मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा, 'हम उनके लगाए आरोपों की जांच कर रहे हैं, लेकिन वह लगातार मीडिया से बात कर रही हैं जोकि पुलिसिया कंडक्ट के खिलाफ है।' बात दें कि डी रुपा ने जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें शशिकला को मिल रही सुविधाओं के अलावा जेल में फैली और बहुत सारी अनियमितताओं का जिक्र है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
D. Roopa said she is unnecessarily targeted for exposing irregularities at Bengaluru Central prison
Please Wait while comments are loading...