• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: दिल्ली में हुई गोमूत्र पार्टी का Video देखकर हैरान ऋचा चड्ढा, कहा-ऐसा नहीं हो सकता है

|

नई दिल्ली। दुनिया भर में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 1 लाख 51 हजार 760 हो गई है, ये जानलेवा वायरस अब तक 137 देशों में फैल चुका है और इसकी चपेट में आकर 5764 लोगों की मौत हो चुकी है, चीन में इस बीमारी से 3189 लोगों की मौत हो चुकी है, तो वहीं भारत में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 107 हो गई है। अब तक इस वायरस की चपेट में आने की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई है।

गौमूत्र से कोरोना ठीक करने का वीडियो वायरल

गौमूत्र से कोरोना ठीक करने का वीडियो वायरल

भारत समेत समस्त विश्व के लोग इस बीमारी का इलाज खोजने में लगे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अखिल भारत हिंदू महासभा ने दावा कर दिया है कि गौमूत्र से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है और इसी वजह से उसने गौमूत्र पीने की पार्टी का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं लेकिन जहां लोग कोरोना वायरस से लड़ने के लिए गोमूत्र को सेवन करें या ना करें इस बारे में सोच रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो कि इस वक्त बॉलीवुड की बिंदास बाला ऋचा चड्ढा को खोज रहे हैं।

यह पढ़ें: Coronavirus effect: कोरोना के डर से अमेरिका से भारत लौंटी खुशी कपूर, कार में बैठते ही किया ऐसा काम कि...

हिंदू महासभा ने आयोजित की गौ-मूत्र पार्टी

हिंदू महासभा ने आयोजित की गौ-मूत्र पार्टी

दरअसल जब हिंदू महासभा ने ऐलान किया था कि वो गोमूत्र पार्टी करेंगे, तब ऋचा चड्ढा ने कहा था कि वो देखना चाहती हैं कि कौन इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम करता है, सिर्फ यही नहीं ऋचा ने तो यहां तक कह दिया था कि वो ये देखने में दिलचस्प हैं कि आखिर कौन ये गौमूत्र पीता है।

यूजर ने ऋचा चड्ढा को किया टैग

यूजर ने ऋचा चड्ढा को किया टैग

अब चूंकि पार्टी हो चुकी है, ऐसे में एक यूजर ने ऋचा एक वीडियो में टैग कर दिया, जिसे देखकर ऋचा चड्ढा हैरान हो गई हैं उन्होंने ट्वीट किया कि - नहीं-नहीं ऐसा नहीं हो सकता, नहीं सच में ऐसा नहीं हो सकता. ऋचा चड्ढा की इस प्रतिक्रिया पर सोशल मीडिया पर काफी मजे लिए जा रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने कहा-नहीं, ऐसा नहीं हो सकता

बता दें कि गोमूत्र पार्टी का आयोजन नई दिल्ली में मंदिर मार्ग स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा भवन में किया गया, इस कार्यक्रम को सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव कुमार आशीष ने आयोजित किया था, जिसमें पहले हवन किया गया और फिर कुल्हड़ में गोमूत्र पिया और पिलाया गया, इसके बाद भजन किया गया, कहा जा रहा है कि करीब 100 से ज्यादा लोगों ने गौमूत्र का सेवन किया है।

पाकिस्तान समेत पांच पड़ोसी देशों के बार्डर सील

देश भर में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए तमाम उपाय अपनाए जा रहे हैं। केंद्र सरकार ने विदेशों से आने वाले कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पाकिस्तान समेत पांच पड़ोसी देशों के साथ लगे बॉर्डर को सील करने का आदेश जारी कर दिया है। सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए भारत सरकार ने भारत-पाकिस्तान सीमा को सील करने का फैसला किया है।

यह पढ़ें: Coronavirus effect: कोरोना का खौफ, गृह मंत्रालय ने करतारपुर साहिब यात्रा पर लगाई रोक, रजिस्ट्रेशन भी बंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Richa Chadha cannot believe her eyes on seeing men distributing cow urine in paper cups at a ‘gaumutra party’.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X