• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'अब हो ना पाएगा': कंपनी ने खत्म किया WFH, तो महिला इंप्लॉई ने ऐसे निकाला गुस्सा, Video Viral

|

हरजस सेठी वायरल वीडियो: पूरी दुनिया एक साल से भी अधिक समय से कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप झेल रही है। भारत में भी मार्च, 2020 से कोविड-19 मामलों में तेजी आने के बाद सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया था। लॉकडाउन की वजह से कार्यालयों और सार्वजनिक परिवहन को बंद कर दिया गया, कई कंपनियों ने अपने कर्चमारियों को घर से काम करने की जिम्मेदारी (वर्क फ्रॉम होम) दे दी। कुछ कंपनियां अब लॉकडाउन में छूट के बाद कर्मचारियों का वर्क फ्रॉम होम कैंसिल कर रही हैं।

लोगों को पड़ी वर्क फ्रॉम होम की आदत

लोगों को पड़ी वर्क फ्रॉम होम की आदत

लगभग एक साल से वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारी अब आदतन मजबूर हो गए हैं, उन्हें आराम की इतनी आदत लग गई है कि वह वह पहले की तरह रोजाना ऑफिस नहीं जाना चाहते। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला कंपनी द्वारा वर्क फ्रॉम होम खत्म किए जाने की सलाह के बाद अपना गुस्सा निकालती दिख रही है। वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

    Viral Video: WFH खत्म होने पर छलका लड़की का दर्द, कहा- हो ना पाएगा हमसे । वनइंडिया हिंदी
    कंपनियां खत्म कर रही हैं वर्क फ्रॉम होम

    कंपनियां खत्म कर रही हैं वर्क फ्रॉम होम

    गौरतलब है कि कोरोना वायरस वैक्सीन और संक्रमण दर में गिरावट के बाद कई कंपनियां अपना ऑफिस फिर से खोल रही हैं, और कर्मचारियों का वर्क फ्रॉम होम पीरियड (घर से ऑफिस का काम करने की अवधि) खत्म किया जा रहा है। ऐसे में कई लोग घर से काम करके मिलने वाली सुविधाओं को छोड़ना नहीं चाह रहे, वायरल वीडियो में दिखाई दे रही महिला की भी कुछ ऐसी ही समस्या है।

    कंपनी से आए मेल के बाद कांपी रूह

    कंपनी से आए मेल के बाद कांपी रूह

    इंस्टाग्राम यूजर हरजस सेठी ने पिछले हफ्ते एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी कंपनी की तरफ से आए एक मेल का जिक्र किया। वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं। वीडियो में हरजस बताती हैं कि उनकी कंपनी वर्क फ्रॉम होम खत्म करना चाहती हैं, जिसके सिलसिले में उन्हें एक मेल मिला है। उन्होंने कहा कि वो मेल देखकर मेरी तो रूह ही कांप गई है।

    'अब हो ना पाएगा'

    'अब हो ना पाएगा'

    हरजस सेठी आगे कहती हैं, 'सबकी जिंदगी ठीक चल रही है, मैं पूछना चाहती हूं कि ऐसा करना ही क्यों। क्यों बेचारे गरीब के पेट पर लात मार रहे हो, कंपनी का रेवेन्यू बढ़ रहा है। पैसा बच रहा है। अब रजाई से निकलकर, नहाकर, तैयार होकर ऑफिस जाना पड़ेगा। लोगों की शक्लें देखनी पड़ेंगी। अभी-अभी तो मेरे डार्क सर्कल्स गए हैं, मेरी जिंदगी में थोड़ी रौनके आई थीं। मैंने सारे कपड़े पैक करके रख दिए, पजामें में जिंदगी जीने की आदत हो गई है मेरी। शेर के मुंह में खून लग गया है तो अब हो ना पाएगा।'

    'घर आकर काम करूंगी'

    'घर आकर काम करूंगी'

    हालंकि वीडियो के अंत में वह कंपनी से अपील करती हैं कि यह सिर्फ मजाकिया वीडियो है, उन्हें कंपनी से ना निकाला जाए। हरजस कहती हैं, 'आप जहां कहीं बोलेंगे में नौकरी करने आऊंगी, आपके घर आकर काम करूंगी मैं।' हरजस सेठी का यह वीडियो अब जमकर वायरल हो गया है, लोग अपना रिएक्शन भी कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी हरजस की बातों से सहमत दिखाई दे रहे हैं, कई लोगों ने कहा कि वर्क फ्रॉम होम ही सही है।

    मुंबई पुलिस ने शेयर किया 'अग्निपथ' का यह खास Video, जानिए क्यों लिखा-मां की सुनो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Company end WFH employees woman reaction video went viral on social media
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X