• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

California Kidnapping: मृतक के भाई बोले- पुलिस कर रही जांच, कुछ दिनों में देंगे अपडेट

California Kidnapping मामले में मृतक के भाई का बयान सामने आया है।
Google Oneindia News

California (अमेरिका) में एक दर्दनाक घटना घटी है, जहां एक भारतीय परिवार के चार सदस्यों का कुछ दिन पहले अपहरण कर लिया गया था, जिनके शव अब बरामद हुए हैं। मृतकों में एक 8 महीने की बच्ची भी शामिल है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, उसी के आधार पर कैलिफोर्निया की पुलिस जांच कर रही, लेकिन अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं इस मामले में मृतक के रिश्तेदार चरणजीत सिंह ने जल्द इंसाफ की उम्मीद जताई।

Charanjeet Singh

मृतक अमनदीप सिंह के चचेरे भाई चरणजीत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि पुलिस जांच कर रही है। इस वजह से अगले कुछ दिनों में उनको सही जानकारी देगी। उनका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने आगे कहा कि अमनदीप मेरे चचेरे भाई थे और 16-17 साल से अमेरिका में बसे थे। वहां पर उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था। गुरुवार सुबह जब उनको पता चला कि उनके रिश्तेदारों का शव कैलिफोर्निया के खेत में मिला, तो उनके होश उड़ गए। ये घटना भारतीय समयानुसार 3 अक्टूबर की रात को बताई जा रही है।

ऐसे समझें घटना
ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के हरसी गांव का मूल निवासी है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि कैलिफोर्निया में चार लोगों को 3 अक्टूबर को दक्षिण हाईवे-59 के 800 ब्लॉक से बंदूक के बल पर जबरन अगवा किया गया था। जिसमें जसदीप सिंह (36), उनकी पत्नी जसलीन कौर (27), उनकी आठ महीने की बेटी अरूही धेरी और अमनदीप सिंह (39) शामिल हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी कि गुरुवार सुबह खबर आई कि चारों के शव एक खेत में बरामद हुए हैं।

कैलिफोर्निया में दो छोटे विमान आपस में टकराए, कई लोगों की मौत कैलिफोर्निया में दो छोटे विमान आपस में टकराए, कई लोगों की मौत

एक संदिग्ध हिरासत में
वहीं पुलिस ने इस केस में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिसने गिरफ्तारी के डर से खुद को मारने की कोशिश की। उसका इलाज जारी है। वहीं पुलिस को एक जला हुआ ट्रक भी बरामद हुआ है, जो अमनदीप का था। आशंका जताई जा रही कि सबूत मिटाने के लिए किडनैपर्स ने उस ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

Comments
English summary
California Kidnapping victim cousin Charanjeet Singh police investigation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X