• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जान्हवी ने पिता बॉनी कपूर की ओर से शेयर किया मैसेज, कहा- घर पर रहना ही एक समाधान

|

मुंबई। इस वक्त भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। भारत में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है, जहां सबसे ज्यादा केस मुंबई से सामने आए हैं। अब खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर के घर तक ये वायरस पहुंच गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता बॉनी कपूर की ओर से एक मैसेज शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ये भी बताया है कि कैसे उनका परिवार इस स्थिति का सामना करेगा।

जान्हवी ने घर पर रहना जरूरी बताया

जान्हवी ने घर पर रहना जरूरी बताया

जान्हवी ने मैसेज शेयर करते हुए लिखा, 'घर पर रहना अभी भी हमारे पास सबसे अच्छा समाधान है। सभी सुरक्षित रहें।' इंडस्ट्री से जुडे़ बहुत से लोगों ने जान्हवी की पोस्ट पर कमेंट किया है। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने जागरुकता फैलाने को जरूरी बताया है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और फैशन स्टाइलिस्ट अनीता श्राफ ने लिखा, सुरक्षित रहें। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है। मंगलवार को इस बात का पता चला था कि बॉनी कपूर के घर में काम करने वाले चरन साहु (23) को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। जो उसी घर में रहता है, जहां बॉनी कपूर अपनी दोनों बेटियों खुशी और जान्हवी के साथ रहते हैं।

घर में काम करने वाला कर्मचारी हुआ संक्रमित

घर में काम करने वाला कर्मचारी हुआ संक्रमित

अपनी पोस्ट में जान्हवी ने पिता बॉनी कपूर की ओर से मैसेज शेयर किया है। जिसमें लिखा है, 'मैं आपको सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घर के कर्मचारी, चरन साहू, जो 23 साल के हैं, वो कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को तबीयत खराब होने के बाद उनकी जांच करवाई गई और आइसोलेशन में रखा गया है। हमने हाउसिंग सोसाइटी के अधिकारी और बीएमसी को जानकारी दे दी है। जिन्होंने तुरंत उन्हें एक क्वारंटाइन सेंटर में ला जाने की प्रक्रिया शुरू की।'

सेल्फ-क्वारंटाइन में रहेंगे सब

सेल्फ-क्वारंटाइन में रहेंगे सब

इसमें आगे लिखा है, 'मेरे बच्चे, घर पर रहने वाले हमारे अन्य कर्मचारी, सभी ठीक हैं और हममें से किसी में भी लक्षण नहीं दिख रहे हैं। यहां तक कि लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हम घर से बाहर नहीं निकले हैं। हम सभी अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ-क्वारंटाइन में रहेंगे। बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा हमें दिए गए निर्देशों और सलाहों का हम पूरी तरह पालन करेंगे। हम उनकी तेजी से प्रतिक्रिया मिलने के लिए महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं।'

क्यों साझा की जानकारी?

जान्हवी द्वारा शेयर इस पोस्ट में आगे लिखा है, 'मैं यह जानकारी इसलिए साझा कर रहा हूं क्योंकि यह अफवाहों और पैनिक को रोकने के लिए महत्वपूर्ण है। हम आवश्यकतानुसार सभी सावधानी बरतेंगे। हमें यकीन है कि चरन ठीक हो जाएगा और जल्द ही हमारे साथ घर पर वापस आएगा।' बता दें लॉकडाउन के बाद से जान्हवी अपनी बहन खुशी के साथ फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सत्यजीत दुबे की मां कोरोना से ठीक हुईं, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress janhvi kapoor shares messages after house help tested positive with coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X