• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म उरी के एक्टर नवतेज हुंदल का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवतेज हुंदल का सोमवार को निधन हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी CINTAA ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडर पर दी। सिंटा ने लिखा- 'श्री नवतेज हुंदल के निधन पर सिंटा दुख व्यक्त करता है। उनकी आत्मा को शांति मिले'बता दें कि नवतेज को आखिरी बार एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' में देखा गया था। फिल्म में नवतेज में अपने जबरदस्त पर्फार्मेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। नवतेज की मृत्यु के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। बता दें कि फिल्म उरी में नवतेज ने एक मंत्री का किरदार निभाया था।

bollywood actor navtej hundal died, bollywood mourns

गौरतलब है कि नवतेज संजय दत्त की जानी मानी फिल्म खलनायक में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'तेरे मेरे सपने' में भी काम किया। नवतेज के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो बेटियां हैं। उनकी एक बेटी अवंतिका हुंदल जाने माने टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में दिखाई पड़ती हैं। 8 अप्रैल को ओशीवारा क्रिमेटोरियम में सुबह 11 हुंदल का अंतिम संस्कार किया गया। वे साल 2009 की अपनी फिल्म द विसपर के लिए भी जाने जाते हैं। अवंतिका को कई बार पिता नवतेज के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते देखा गया है। फिल्मों में काम करने के साथ ही नवतेज एक्टिंग की क्लास भी चलाते हैं।

बता दें कि फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर बेहद हिट रही थी और फिल्म ने खूब कमाई की थी। ये फिल्म जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों और सर्जिकल स्ट्राइक द्वारा इसके बदले पर बनी थी। फिल्म ने देश में लोगों के भीतर देश प्रेम की भावना जगा दी थी और यही वजह है कि लोग बड़ी संख्या में फिल्म को देखने थिएटर पहुंचे थे।

ऑनलाइन 'उरी' फिल्म डाउनलोड करने के चक्कर में कुछ और ही कर बैठा ये शख्स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actor navtej hundal died, bollywood mourns
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X