• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना को भारी पड़ा पंगाः नए नोटिस के बाद बीएमसी ने तोड़ा कार्यालय, तोड़ने की बताई यह वजह?

|

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में बयानबाजी और शिवसेना सांसद संजय राउत की अभद्र टिप्पणी से बढ़ी तल्खी, शिवसेना नेता प्रवक्ता प्रताप सरनाईक धमकियों और बीएमसी द्वारा घर तोड़ने के लिए चिपकाए गए नोटिस के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार दोपहर तक मुंबई पहुंच रही है, लेकिन बीएमसी ने उनके मुंबई पहुंचने से पहले घर तोड़ने पर अमादा है। इस संबंध में एक नया नोटिस भी जारी कर दिया गया है।

kangna

100 बार उठक-बैठक लगाऊंगी अगर कोई साबित कर दे कि मैंने ऐसा कहा है: ममता बनर्जी

बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों को लेकर कार्यालय पहुंची

बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों को लेकर कार्यालय पहुंची

ताजा खबरों पर यकीन करें तो बीएमसी ने कंगना के पाली हिल स्थित मणिकर्णिका कार्यालय को तोड़ दिया है। खबर है कार्रवाई के खिलाफ कंगना हाईकोर्ट चली गई हैं। मंगलवार को ही बीएमसी ने एक नया नोटिस करके अपने इरादे जाहिर कर दिए थे और ऐसा माना जा रहा था कि बीएमसी कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही उनका कार्यालय तोड़ देगी। खबर के मुताबिक बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके लिए बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों को लेकर वहां पहुंची है।

मंगलवार को कंगना के पाली हिल कार्यालय पर लगाया गया नया नोटिस

मंगलवार को कंगना के पाली हिल कार्यालय पर लगाया गया नया नोटिस

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के पाली हिल स्थित कार्यालय पर एक नया नोटिस लगाया गया था, जिसमें बीएमसी ने कंगना के मणिकर्णिका फिल्म्स कार्यालय पर अवैध निर्माण को गिराने की बात कही है। बीएमसी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बीएमसी ने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

कार्यालय टूटने की खबर पर कंगना ने पीओके वाले बयान को सही बताया

कार्यालय टूटने की खबर पर कंगना ने पीओके वाले बयान को सही बताया

कंगना ने फिर से अपने पीओके वाले बयान को सही बताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं कभी भी गलत नहीं थी। मेरे दुश्मनों ने ये बार-बार साबित किया है। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लिखा कि डेथ ऑफ डेमोक्रेसी। दफ्तर के अंदर चल रही कार्रवाई की दूसरी फोटो ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा-' पाकिस्तान'।

कंगना के वकील के BMC आरोपों को बीएमसी ने निराधार बताया था

कंगना के वकील के BMC आरोपों को बीएमसी ने निराधार बताया था

मंगलवार को ग्रेटर मुंबई नगर निगम ने कंगना के वकील द्वारा बीएमसी के नोटिस के जवाब में दिए तर्क को खारिज करते हुए कहा कि उनके वकील के आरोप निराधार हैं। कहा गया कि नोटिस प्राप्त होने के बाद भी काम जारी रखा गया, इसलिए नोटिस में उल्लिखित कारणों के तहत निर्माण को गिराए जाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

बीएमसी के नोटिस को कंगना के वकील ने डराने वाला करार दिया था

बीएमसी के नोटिस को कंगना के वकील ने डराने वाला करार दिया था

कंगना रनौत के वकील ने बीएमसी द्वारा अभिनेत्री के घर पर चिपकाए नोटिस को लेकर कहा था कि परिसर में किए गए किसी भी काम को आपके (बीएमसी) द्वारा गलत तरीके से समझा गया है, इसलिए नोटिस 'स्टॉप वर्क नोटिस' के रूप में जारी किया गया। कंगना के वकील ने कहा कि बीएमसी द्वारा चिपकाया गया नोटिस बेहद बुरा है और कहा था कि यह केवल डराने के लिए जारी किया गया प्रतीत होता है।

एयरपोर्ट पर कंगना की सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल हैं तैनात

एयरपोर्ट पर कंगना की सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल हैं तैनात

कंगना रनौत जुबानी जंग के बीच आज मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेगी, जहां उनकी सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। अभी हाल में उनकी सुरक्षा को देखते हुए गृह मंत्रालय द्वारा उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान किया गया है। कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई पहुंचने की घोषणा तब की थी जब उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी गई थी।

मुंबई की तुलना पीओके से नाराज शिवसेना नेता ने की अभद्र टिप्पणी

मुंबई की तुलना पीओके से नाराज शिवसेना नेता ने की अभद्र टिप्पणी

यह सब तब शुरू हुआ जब कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी, जिस पर नाराज शिवसेना ने उनके खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, महाराष्ट्र गृहमंत्री ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच की भी बात कही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Kangana Ranaut is on her way to Mumbai by Tuesday afternoon, amid rhetoric in the late actor Sushant Singh Rajput case and abusive remarks by Shiv Sena MP Sanjay Raut, Shiv Sena leader spokesperson Pratap Sarnaik threats and notices pasted by BMC for breaking the house, but BMC is intent on breaking the house before they reach Mumbai. A new notice has also been issued in this regard.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X