• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद ट्रेंड कर रहा #DeathOfDemocracy, देखिए लोगों के रिएक्शन

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर बयानबाजी करना भारी पड़ गया है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ना शुरू कर दिया है। इसके लिए बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों को लेकर वहां पहुंच गई है। साथ ही इमारत के अंदर के अवैध निर्माण को गिराया जा रहा है। कंगना ने भी कार्रवाई की फोटो ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी बीएमसी की इस कार्रवाई की जमकर आलोचना हो रही है। ट्विटर पर #DeathOfDemocracy टॉप ट्रेंड कर रहा है।

kangana ranaut, bollywood, social media, bmc, mumbai, maharashtra, maharashtra government, shiv sena

हालांकि बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है, कंगना की ओर से रिजवान सिद्दीकी ने अर्जी दाखिल की, जिस पर जस्टिस एस कथावाला थोड़ी देर में सुनवाई करेंगे। चलिए देखते हैं लोगों का इसपर क्या कहना है।

    Kangana Ranaut के दफ्तर पर चली BMC की JCB, कंगना ने कही ये बात | Shivsena | Mumbai | वनइंडिया हिंदी
    रेखा शर्मा ने की निंदा

    रेखा शर्मा ने की निंदा

    कंगना के ऑफस के टूटने पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बीएमसी की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, 'आपने एक महिला का घर तोड़ दिया, वो भी जब वो वहां नहीं थी। बीएमसी आपको दो दिन पहले तक पता नहीं था कि यह अवैध है, निश्चित रूप से आप कुछ घंटों के लिए इंतजार कर सकते थे।' साथ में #DeathOfDemocracy भी लिखा है।

    इशकरण सिंह भंडारी बोले- लोकतंत्र का काला दिन

    इशकरण सिंह भंडारी बोले- लोकतंत्र का काला दिन

    इसपर वकील इशकरण सिंह भंडारी ने भी आपत्ति जताई और इसे लोकतंत्र का काला दिन बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, 'यह न्याय की मांग करने वालों की आवाज दबाने की कोशिश है! कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ना लोकतंत्र के लिए एक काला दिन है।' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'जो सत्ता में होते हैं, वो भूल जाते हैं सत्ता किसने दी है। आपका काम है, सत्ता के नशे में डूबे लोगों को होश में लाना।'

    सबसे नॉटिएस्ट सरकार है

    सबसे नॉटिएस्ट सरकार है

    फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, 'यह छत्रपति शिवाजी महाराज, बाबा साहेब अम्बेडकर और बालासाहेब के महान महाराष्ट्र के इतिहास की सबसे नॉटिएस्ट सरकार है। सच या गलत?' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, 'क्या बीएमसी एक हलफनामा प्रकाशित कर कह सकती है कि मातोश्री का हर इंच कानून के अनुसार है और एक इंच भी अवैध रूप से अतिक्रमित नहीं है? एक इंच भी नहीं।'

    मुंबई जाने से पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत का हुआ कोविड-19 टेस्ट, रिपोर्ट आने के बाद हिमाचल से हुईं रवाना

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    social media reaction after bmc demolishes actress kangana ranaut mumbai office
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X