राहुल गांधी के आरएसएस की शाखा में महिलाओं के कपड़ों को लेकर दिए बयान पर भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध-प्रदर्शन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

राजकोट। कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी के राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की शाखाओं में महिलाओं के शार्टस ना पहन कर जाने को लेकर दिए बयान के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की महिला कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गई हैं। गुजरात के राजकोट में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के पुतले लेकर नारेबाजी की, भाजपा कार्यकर्ताओं के कहना है कि कांग्रेस नेता ने अपने बयान से महिलाओं का अपमान किया है और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। 

BJP workers protest against Rahul Gandhi in rajkot gujarat over his remark baout woman in shakha

क्या बोले थे कांग्रेस उपाध्यक्ष
अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को राहुल गांधी ने वडोदरा में छात्रों से बात करते हुए केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए आरएसएस को भी आड़े हाथों लिया। कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की सोच है कि जब तक महिला चुप है तब तक वो ठीक है, जैसे ही महिला ने मुंह खोला, वैसे ही उसे चुप करवा दो। राहुल गांधी ने सवाल किया कि आरएसएस में कितनी महिलाएं हैं? कांग्रेस उपाध्यक्ष ने 'कहा कि क्या महिलाओं को कभी शॉर्ट्स में देखते हैं शाखा में? मैंने तो नहीं देखा' राहुल ने संघ पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस किसी भी तरह से महिलाओं को बराबरी नहीं देता है।

BJP workers protest against Rahul Gandhi in rajkot gujarat over his remark baout woman in shakha

आनंदी बेन पटेल ने जताया विरोध
राहुल गांधी के इस बयान को लेकर गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने भी विरोध जताते हुए उनसे माफी की मांग की है। आनंदीबेन पटेल ने कहा है कि कांग्रेस महिलाओं के बारे में कैसी सोच रखती है ये राहुल गांधी के बयान से सामने आ गया है। आंनदीबेन पटेल ने कहा है कि राहुल गांधी की मां और बहन से ये पूछा जाना चाहिए क्या राहुल ने ऐसा कहकर महिलाओं का अपमान नहीं किया है। आनंदीबेन पटेल ने कहा है कि राहुल का बयान गुजरात की महिलाओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल से पूछना चाहती हूं कि क्या आप यही देखते रहते हो कि महिलाओं के कौन सा कपड़ा पहन रखा है क्या आपकी सोच ऐसी है?

VIDEO: राहुल के बयान पर आनंदीबेन का पलटवार, क्या आप महिलाओं के कपड़े देखते रहते हो?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP workers protest against Rahul Gandhi in rajkot gujarat over his remark about woman in shakha

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.