'पद्मावती' की रिलीज पर फिर लटकी तलवार,बीजेपी ने कहा बैन हो या गुजरात चुनाव के बाद हो रिलीज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर मुश्किलों के बादल छटने का नाम नहीं लेते हैं। शूटिंग से लेकर फिल्म की रिलीज तक विवाद ही विदा घिरे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना ने हंगामा किया तो अब फिल्म की रिलीज को लेकर बीजेपी विवाद खड़ा कर रही है। बीजेपी इस फिल्म पर बैन की मांग कर रही है। वहीं फिल्म की रिलीज की तारीख को टालने को कहा जाता है । फिल्म को रिलीज से पहले राजपूत नेताओं के प्रतिनिधियों को दिखाने को कहा जा रहा है।

 BJP Seeks Delay in Padmavati Release to 'Alleviate Tempers' Ahead of Gujarat Elections

इस फिल्म का विरोध कर रही बीजेपी ने चुनाव आयोग, केंद्र सरकार और सेंसर बोर्ड को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें लिखा है कि ये फिल्म एक खास वर्ग की भावनाओं को क्षति पहुंचा सकती है। ऐसे में फिल्म को रिलीज से पहले पार्टी के राजपूत प्रतिनिधियों को दिखाया जाए। उनका कहना है कि अगर रिलीज से हहले उन्हें फिल्म दिखा दी जाती है तो किसी भी तनावपूर्ण परिस्थितियों से बचा जा सकेगा।

बीजेपी प्रवक्ता और राजपूत नेता आईके जडेजा ने कहा है कि इस फिल्म पर या तो बैन लगाया जाए या फिर इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज किया जाए। फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म के कुछ सीन्य को लेकर इन नेताओं को आपत्ति है। आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और शाहिद कपूर है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sanjay Leela Bhansali’s ‘Padmavati’ seems to be stuck in a loop of controversies and roadblocks, with the latest coming from the ruling BJP in Gujarat.
Please Wait while comments are loading...