• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार: बीजेपी नेता ने किया उज्ज्वला योजना में स्कैम, घर से 37 सिलेंडर बरामद

|

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे महत्वकांक्षी योजना में से एक 'उज्ज्वला योजना' में कालाबाजारी का मामला सामने आया है। बिहार के भागलपुर में छापेमारी के दौरान कुल 37 सिलेंडर बरामद हुए हैं, जिसमें पूर्व पार्षद व भाजपा नेता आरोपी बताया जा रहा है। यह मामला भागलपुर के वारसलीगंज का है, जहां से बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार के आवास से उज्ज्वला योजना के 37 सिलेंडर बरामद किए गए हैं।

उज्ज्वला योजना में स्कैम, BJP नेता के घर से 37 सिलेंडर जब्त

गुप्त सूचना मिलने के बाद बीजेपी पार्षद के घर छापेमारी हुई, जिसमें 37 सिलेंडर जब्त किए गए। अपने घर पर छापेमारी के बाद पूर्व पार्षद संतोष ने पूरा ठीकरा केसी गैस एजेंसी के संचालक पर फोड़ते हुए कहा कि एजेंसी के कर्मचारी बबलू राय ने रात में एजेंसी बंद होने का हवाला देकर सिलेंडर रखा था। बबलू ने भी इसे स्वीकार किया है।

लोगों का आरोप है कि संतोष 1,000 रुपए लेकर गैस कनेक्शन देता था। फिलहाल, एसडीएम के आदेश पर संतोष, केसी गैस एजेंसी संचालक और कर्मचारी बबलू राय पर बबरगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

संतोष कुमार का कहना है कि रात में बबलू राय ने एजेंसी बंद होने की बात कहकर सिलेंडर उसके घर पर रखे थे। आज यहीं से इसके वितरण की बात कही थी। उसने कहा कि कालाबाजारी से मेरा कोई लेना देना नहीं है। पुलिस ने सभी सिलेंडर को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यूपी: शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच में अभी और कितने दिन लगेंगे, लिखित में दे योगी सरकार: कोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar: Scam in Ujjawala schemes, 37 cylinders recovered from BJP leader's house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X