• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमले के बाद युवक ने वाट्सऐप पर लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद जहां देश में जहां एक ओर पाकिस्तान को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर देश में कुछ शरारती तत्व लोगों को भावनाओं के खिलाफ कर तंज कस रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छ्त्तीसगढ़ के भिलाई से सामने आया है। जहां पर एक समुदाय विशेष के युवक ने सोशल मीडिया पर इस हमले के बाद 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा था। जिसके बाद ये पोस्ट वायरल हो गई है।

जवानों की शहादत पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा

जवानों की शहादत पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा

आतंकी हमले की घटना पर भिलाई के फरीद नगर निवासी कैफ ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। वाट्सएप पर आरोपी ने सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा। जब ग्रुप में उससे इस बारे में पूछा तो वह कहने लगा कि वह पाकिस्तान से है। सोशल मीडिया पर युवक का कारनामा वायरल होते ही बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सुपेला थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए हिरासत में ले लिया है।

आरोपी शुरू से ही शरारती प्रवृति का रहा है

आरोपी शुरू से ही शरारती प्रवृति का रहा है

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी शुरू से ही शरारती प्रवृति का रहा है। इससे पहले अपने ही युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में जेल की हवा खा चुका है। आरोपी के खिलाफ धारा 295 (सदभावनाओं को क्षति पहुंचना), 506 (शांति भंग करने के इरादे से) और 505 (सैन्य विद्रोह या सार्वजनिक शांति के विरुद्ध अपराध करने के आशय) के तहत मामला दर्ज किया है।

अलीगढ़ में भी एक ऐसा मामला सामने आया था

अलीगढ़ में भी एक ऐसा मामला सामने आया था

इससे पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने सोशल मीडिया पर पूछा 'हाउ इज द जैश, ग्रेट सर'? और हैशटैग था, कश्मीर, पुलवामा। हालांकि पोस्ट जैसे ही बाहर आई। छात्रों ने हंगामा काट दिया। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए छात्र वसीम हिलाल निलंबित कर दिया। पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार भी किया है।

Pulwama attack: यूपी के ये 12 लाल देश के लिए हो गए न्योछावर, जानिए कहां के थे ये वीर बलिदानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhilai youth wrote pakistan zindabad on social media after pulwama attack, arrest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X