• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भारत जोड़ो यात्रा: BJP का दावा, कहा-'Actors को पैसे देते हैं राहुल'-कांग्रेस बोली-'भाजपा ऐसा करती है हम नहीं?'

Google Oneindia News

पार्टी को मजबूती देने के लिए कांग्रेस की तरफ से भारत जोड़ो यात्रा की जा रही है। इस वक्त यात्रा महाराष्ट्र में है। यात्रा के दौरान राहुल गांधी से कई सेलिब्रेटी भी जुड़ते हैं। अब तक यात्रा से पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई सहित कई नेता जुड़ चुके हैं। लेकिन अब इसको लेकर भाजपा के कई नेताओं और अमित मालवीय राणे की तरफ से बड़ा दावा किया गया है। राणे की तरफ से कहा गया है भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने और चलने के लिए अभिनेताओं को कांग्रेस की तरफ से भुगतान किया गया जाता है। उन्होंने बिना नाम वाला एक फार्वर्डेड Whats app मैसेज भी शेयर किया है और कहा कि जब यात्रा मध्य प्रदेश में पहुंचेगी, तब और अभिनेता भी इससे जुड़ेंगे। इसकी लिस्ट पहले से ही तैयार है।

bharat jodo yatra

Whats app मैसेज के जरिए दावा किया गया है कि- नवंबर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ जो अभिनेता 15 मिनट तक चलेगा उसे अच्छा-खासा पेमेंट किया जाएगा। हालांकि, भाजपा के इस आरोप पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि भाजपा यात्रा को बदनाम करने के लिए पूरी तरह से गिर चुकी है। साथ ही कांग्रेस की तरफ से कहा गया जो लोग भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं वे देश के लिए खड़े हुए हैं।

कांग्रेस के सचिन सावंत ने ट्वीट करते हुए कहा कि 1/2 सुबूत? इससे साफ पता चलता है कि भाजपा यात्रा को बदनाम करने के लिए किस तरह से कोशिश कर रही है। Whats app मैसेज पर सवाल उठाते हुए सावंत ने कहा कि पार्टी की तरफ से फर्जी मैसेज को आधार बनाकर भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैसेज में कोई नाम नहीं, कोई संख्या नहीं? उन्होंने कहा कि भाजपा पैसा देकर पीआर कराने में माहिर है। कांग्रेस को यह सब नहीं आता है। सावंत ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान किस तरह सेलिब्रेटीज को पैसे देकर ट्वीट करवाया गया, वह किसी से छिपा नहीं है?

वहीं, भाजपा के अमित मालवीय ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी यात्रा से जितना कुछ हासिल कर रहे है, उन्हें इस तरह के पीआर की वजह से नुकसान उठाना पड़ रहा है। मालवीय ने कहा कि आखिर ये कौन लोग हैं, जो चंद पैसों के लिए राहुल गांधी से जुड़ने को तैयार हैं। आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को कन्याकुमारी से की गई थी। तब से यह यात्रा लगातार जारी है। हालांकि, दशहरे की छुट्टी की वजह से यात्रा को चार दिन का विराम दिया गया था। दक्षिणी राज्यों को कवर करते हुए यात्रा महाराष्ट्र में पहुंची है। इसके बाद यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी।

ये भी पढ़ें- Gwalior news: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी की बढ़ गई है बेचैनी-डॉ. गोविंद सिंह

Comments
English summary
bharat jodo yatra congress bjp says congress paid money actor for march
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X