• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Assam Election: डिब्रूगढ़ में बोले नड्डा- 'बीजेपी है विकास वाली पार्टी, कांग्रेस का मतलब अंधकार'

|
Google Oneindia News

दिसपुर: असम विधानसभा चुनाव में वोटिंग के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। राज्य में दोबारा सत्ता पाने के लिए बीजेपी हाईकमान ने भी मोर्चा संभाल लिया है, जहां रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चबुआ में रैली की, तो वहीं सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा डिब्रूगढ़ पहुंचे। साथ ही रैली में शामिल होकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। नड्डा का दावा है कि बीजेपी इस बार फिर राज्य में सरकार बनाएगी।

जेपी नड्डा
Assam Election 2021 : JP Nadda का Congress पर जोरदार हमला, बताया अवसरवादी | वनइंडिया हिंदी

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब विकास है, जबकि कांग्रेस पार्टी का मतलब है अंधकार। अगर अंधकार चाहिए तो कांग्रेस की तरफ देखना है। विकास चाहिए तो प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करके बीजेपी को लाना है। नड्डा के मुताबिक पहले असम में कांग्रेस ने 15 साल राज किया। तब बोडोलैंड आंदोलन के दौरान 2,155 लोग मारे गए और 1300 लोगों का अपहरण हुआ। बीजेपी आई तो बोडो आंदोलन समझौते में बदल गया और उनके विकास के लिए 1,500 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

असम चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, राहुल गांधी बोले- 'ये गारंटी का हथियार'असम चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, राहुल गांधी बोले- 'ये गारंटी का हथियार'

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि हमें तय करना है कि क्या हम असम की संस्कृति की रक्षा करेंगे या बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व में जिस तरह से समाज को बांटने की कोशिश हो रही है, उसका साथ देंगे। इस बात को हमें तय करने की जरूरत है। कांग्रेस पार्टी के हाथी के दांत दिखाने के ओर हैं और खाने के कुछ और। कांग्रेस ने असम की सभ्यता को चोट पहुंचाई है। कांग्रेस पार्टी ने असम की सुरक्षा को कभी तरजीह नहीं दी, इसलिए यहां परेशानियां बढ़ती गई, लेकिन जब 5 साल पहले सर्बानंद सोनोवाल की सरकार आई तो असम की तस्वीर बदल दी गई।

Comments
English summary
assam election: bjp rally in dibrugarh, jp nadda on congress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X