• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग ठाकुर के 'देश के गद्दारों को...' बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार, कहा- अब ठाकुर कहेंगे कि...

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जिस तरह से दिल्ली में एक चुनावी रैली के दौरान विवादित नारे लगवाए उसके बाद उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं। एक तरफ जहां चुनाव आयोग ने इसका संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट तलब की है तो दूसरी तरफ एआईएमआईएम के मुखिया और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उनपर तीखा हमला किया है। अनुराग ठाकुर पर हमला करते हुए ओवैसी ने उन्हें अनकी जिम्मेदारी याद दिलाते हुए कहा कि इनका काम अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करना है लेकिन ये हिटलर के वित्त मंत्री की तरह से काम कर रहे हैं।

अगली बाहर कहेंगे कितने आदमी थे

अगली बाहर कहेंगे कितने आदमी थे

ओवैसी ने ट्वीट करके लिखा ठाकुर का काम है कि देश कि गिरती अर्थव्यवस्था को बेहतर करना जोकि नीचे जाने का हर रोज रिकॉर्ड बना रही है। लेकिन वह हिटलर के वित्त मंत्री के वॉल्दर फंक की तरह काम कर रहे हैं। जिसपर बाद में मुकदमा चला और युद्ध के दौरान अपराधी की चलते उसे सजा दी गई। अब मुमकिन है कि ठाकुर अगली बार कहेंगे कि कितने आदमी थे और साहब खुश हो जाएं। बता दें कि दिल्ली के चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है।

जेल में होना चाहिए

जेल में होना चाहिए

गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में विवादित नारे लगवाए थे, जिसका वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में अनुराग ठाकुर चुनावी मंच से नारे लगाते हुए देखे जा सकते हैं। वो बोल रहे हैं, 'देश के गद्दारों को.., जिसके बाद नीचे खड़े लोग नारे लगा रहे हैं, 'गोली मारो...'। इस वीडियो के सामने आने के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर निशाना साधा, जबकि वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि अनुराग ठाकुर को कैबिनेट में नहीं बल्कि जेल में होना चाहिए।

8 फरवरी को चुनाव

8 फरवरी को चुनाव

बता दें कि दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा। जबकि चुनावों के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। दिल्ली में सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। जबकि बीजेपी और कांग्रेस का प्रचार भी जोरों पर है और ये दोनों दल भी सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटे हैं। इस चुनाव में बीजेपी ने जदयू से गठबंधन किया है जबकि कांग्रेस राजद के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी है।

इसे भी पढ़ें- 'आई लव केजरीवाल' लिखने पर कटा ऑटो का चालान, दिल्ली होईकोर्ट ने पुलिस, EC से मांगा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Asaduddin Owaisi compares Anurag Thakur with Hitlers finance minister.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X