• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आनंद महिंद्रा की पत्नी ने कहा- खाना बनाने में कर दो मदद तो बिजनेसमैन ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। ट्विटर पर खासा एक्टिव रहने वाले उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने रविवार को एक दिलचस्प ट्वीट किया। लेकिन इसपर एक यूजर का जवाब दिलचस्प था। महिंद्रा का ट्वीट ऐसा था जैसा कोई आम आदमी अपनी निजी जिंदगी के बारे में शेयर करता है। दरअसल महिंद्र ने एक आदमी की तस्वीर शेयर की जो कि आयरन की मदद से रोटी को पका रहा था। इसके कैप्शन में उन्होंने जबरदस्त बात लिखी।

'पत्नी ने कहा खाना बनाने में मदद कर दो'

'पत्नी ने कहा खाना बनाने में मदद कर दो'

फनी इमेज के साथ कैप्शन में महिंद्रा ने लिखा है- 'रेनी वीकेंड है और हम घर पर हैं। पत्नी ने कहा कि मैं कोई अच्छी डिश बनाने में उसकी मदद कर सकता हूं। तो मैंने उसे ये तस्वीर भेज दी कि मैं ऐसे काम करता हूं, तुम्हें मेरे कौशल पर पूरा भरोसा है न?' महिंद्रा के इस पोस्ट पर 18,000 से अधिक लाइक और 100 से ज्यादा कमेंट आ गए। लोगों को महिंद्रा का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद आता है।

'काम से बचने का अच्छा तरीका है'

महिंद्रा के इस ट्वीट पर एक यूजर रूपकला कामथ ने जवाब दिया कि आप ईमानदारी से इसी शख्स के जैसे कलाकार हो ताकि आपकी पत्नी आपको दोबारा कोई काम ही न कहें? वह इसमें भी आपके इस्त्री करने के कौशल को भांप लेंगी और अब आपको इस्त्री करने की ड्यूटी दी जाएगी। इस पर महिंद्रा जवब देते हैं कि 'आह तुम्हें मेरी रणनीति पता लग गई।'

महिंद्रा को स्कूली बच्ची ने दिया था ये आइडिया

महिंद्रा को स्कूली बच्ची ने दिया था ये आइडिया

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक 11 साल बच्ची के पत्र को ट्विटर पर शेयर कर लिखा कि-'थकान भरे दिन के अंत में अगर आप इस तरह का कोई मेल देखें तो पूरी थकान खत्म हो जाती है। मुझे पता है कि मैं ऐसे ही लोगों के लिए काम करता हूं, जो एक बेहतर और शांति की दुनिया में रहना चाहते हैं।' दरअसल बच्ची ने ट्रैफिक के बीच बेवजह गाड़ियों का हार्न बजाने वालों को रोकने के लिए महिंद्र को एक ऐसा आइडिया दे डाला था कि वे इससे काफी प्रभावित हो गए थे।

जब आनंद महिंद्रा ने शेयर किया धोनी का वीडियो तो क्यों बोले लोग- कंपनी की मार्केटिंग मत करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anand mahindra wife asked him to help in kitchen got this reply
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X