आनंद महिंद्रा बोले- 'बलात्कारियों को फांसी देने के लिए मैं जल्लाद बनने को तैयार'

Written By: Mohit Singh
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः कठुआ गैंगरेप, हत्याकांड और उन्नाव रेप की घटनाओं के बाद देशभर में गुस्से का माहौल है। हर कोई पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है। हर कोई चाहता है कि इन मामलों में जल्द-जल्द से कार्रवाई की जाए और पीड़िताओं को न्याय दिया जाए। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी इन घटनाओं से काफी दुखी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने गुस्से का इजहार किया।

Anand Mahindra says I would volunteer unhesitatingly to execute rapists

इन घटनाओं को लेकर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा- जल्लाद की नौकरी ऐसी नहीं है कि इसे हर कोई चाहे। लेकिन अगर बलात्कार करने वालों आरोपियों और छोटी मासूम बच्चियों को मारने वालों को सजा देने की बात हो तो मैं ये नौकरी खुशी-खुशी करना चाहूंगा। मैं शांत रहने की काफी कोशिश करता हूं लेकिन अपने देश में इस प्रकार की घटनाएं देखकर मेरा खून खौलता है।

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप पर करीना हुईं ट्रोल तो स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

गौरतलब है कि कठुआ और उन्नाव के मामलों के बाद पूरे देश में आक्रोश पैदा कर दिया है। उन्नाव में भी गैंगरेप की घटना से जनता गुस्से में है और लगातार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में दोनों ही मामलों में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेपः आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोली- आंख में आंख डालकर पूछूंगी सच्चाई

कठुआ और उन्नाव मामलों को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। देश के राजधानी दिल्ली में रविवार को कई छात्र संगठनों ने इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली के जंतर-मंतर पर भी इस मामले को लेकर प्रदर्शन किया गया।

ये भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, सुनिए AUDIO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anand Mahindra says I would volunteer unhesitatingly to execute rapists

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.