कठुआ रेप केस: करीना ने कहा-शर्मिंदा हूं, हुईं ट्रोल लेकिन स्वरा ने दिया करारा जवाब

Written By: Mohit Singh
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के बाद देश के लोगों में काफी गुस्सा है। बच्ची के न्याय के लिए लोगों ने सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक मुहिम चलाई है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस मामले में न्याय की अपील कर रहे हैं। अभी तक कई करीना, सोनम, स्वरा, रवीना सहित कई फिल्मी सितारों ने पोस्टर बनाकर रहा है कि मैं शर्मिंदा हूं।

करीना ने लिखा- 'मैं शर्मिंदा हूं।'

करीना ने लिखा- 'मैं शर्मिंदा हूं।'

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके न्याय की अपील की है। इसी बीच करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कठुआ की घटना पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं शर्मिंदा हूं।'करीना के इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिप्लाई किया।

करीना को कहा- भला-बुरा

करीना को कहा- भला-बुरा

करीना के ट्वीट पर कई यूजर ने उन्हें भला-बुरा कहा। एक यूजर ने लिखा कि इन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए, हिंदू होते हुए भी मुस्लिम से शादी की है और बेटे का नाम क्रूर इस्लामी शासक के नाम पर तैमूर रख दिया।

यह भी पढ़ें-कठुआ गैंगरेपः आरोपी पुलिस वाले की मंगेतर बोली- आंख में आंख डालकर पूछूंगी सच्चाई

स्वरा भास्कर ने दिया करार जवाब

इस यूजर को जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, 'आपको शर्म आनी चाहिए कि आप इस दुनिया में हैं। शर्म आनी चाहिए कि भगवान ने आपको इस तरह का दिमाग दिया है जोकि नफरत से भरा है और ऐसा मुंह दिया है जो गंदगी से भरा हुआ है। तुम देश और हिंदुओं के लिए शर्म हो। तुम्हारे जैसे लोग जो ये घटिया बातें करने की हिम्मत लाते हैं, क्या यह सरकार से मिलती है?'

सीबीआई कर रही है जांच, जल्द आएगा फैसला

सीबीआई कर रही है जांच, जल्द आएगा फैसला

बता दें, सीबीआई इस मामले की जांच कर रही ह। वहीं, इस मामले में मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिख कर 'फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें-'14 साल की थी तब पापा ने पहली बार किया था रेप, शादी के बाद भी जारी रहा...' न्याय मांग रही यूपी की बेटी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kathua rape case Kareena kapoor troll Swara Bhaskar Takes A Stand

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.