• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: अमित शाह की रैली में पिटने वाले युवक की गर्दन में चोट, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए दो दिन पहले बाबरपुर इलाके में गृहमंत्री अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान गृहमंत्री को भीड़ में मोजूद एक युवक के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में नारेबाजी का सामना करना पड़ा। युवक की इस हरकत से वहां मौजूद लोग नाराज हो जाते हैं और उसकी पिटाई कर दी। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने भीड़ से युवक की जान बचाई और उसे बाहर ले गए। मंगलवार को युवक की जांच करने पर पता चला है कि उसके गर्दन में चोट आई है।

Amit Shah rally beaten by neck injury to young man medical report revealed

बता दें कि 20 वर्षीय हरजीत सिंह ने हमले के बाद अपनी बहन से चोट और बदन दर्द की शिकायत की जिसके बाद मंगलवार को उन्हें सफदरजंग अस्पताल में जांच के लिए ले जाया है। मेडिको लीगल सर्टिफिकेट (एमएलसी) रिपोर्ट में हरजीत सिंह की चोट को लेकर बड़ी बात सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार हरजीत सिंह के गर्दन पर चोट के निशान थे। डॉक्टरों ने उसके सिर के सीटी स्कैन का भी सुझाव दिया। सफदरजंग अस्पताल के एक सीनियर डॉक्टर ने कहा कि मरीज ने कहा था कि उसे कुर्सियों से भी मारा गया था, ऐसे में हम देखना चाहते थे कि कोई अंदरूनी चोट है या नहीं। लेकिन हरजीत को कोई आंतरिक चोट नहीं है।

एमएलसी रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कहा कि हरजीत सिंह को 14-20 घंटों के लिए पुलिस स्टेशन में रखा गया था। सोमवार को हरजीत सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि उन्हें एमएलसी के लिए ले जाने की बजाए पुलिस ने उन्हें हिरासत में रखा। हालांकि पुलिस ने इन दावों से इनकार किया है। अस्पताल से निकलने के बात हरजीत सिंह ने कहा कि मैंने एमएलसी करवाया है, डॉक्टर ने हमें न्यू वेलकम में पुलिस अधिकारी से मिलने के लिए कहा है। मेरी बहन और मैं अब शिकायत दर्ज करेंगे।

देश का सबसे बड़ा ऑनलाइन फ्रॉड, बिजनेसमैन की 11 करोड़ से ज्यादा रकम 186 खातों के जरिए हड़पी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah rally beaten by neck injury to young man medical report revealed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X