• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पापा की चौथी बरसी पर भावुक हुईं ऐश्वर्या ने कहा-'हम आपसे बेहद प्यार करते हैं'

|
Google Oneindia News

मुंबई। पूर्व विश्वसुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज को दुनिया छोड़े चार साल हो गए हैं। अपने पिता की बरसी पर भावुक हुईं ऐश्वर्या ने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। आमतौर पर सोशल मीडिया पर ज्यादा कुछ नहीं कहने वाली ऐश्वर्या ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'हम आपसे बेहद प्यार करते हैं। हमेशा और उसके आगे भी।' साथ ही उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

पापा की चौथी बरसी पर भावुक हुईं ऐश्वर्या

पापा की चौथी बरसी पर भावुक हुईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस उस पर कमेंट कर रहे हैं और उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए ऊपर वाले से प्रार्थना कर रहे हैं। मालूम हो कि ऐश्वर्या राय के पिता का निधन 18 मार्च 2017 को हुआ था। कृष्णा राज राय लंबे वक्त से बीमारी से जूंझ रहे थे, हालांकि उनकी बीमारी के बारे में आज भी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन तब की मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि वो कैंसर से पीड़ित थे, जिसका इलाज लंबे वक्त से लीलावती अस्पताल में चल रहा था।

यह पढ़ें: Saina: परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया 'साइना' का लुक लेकिन 'तिल' का बन गया ताड़यह पढ़ें: Saina: परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया 'साइना' का लुक लेकिन 'तिल' का बन गया ताड़

कृष्णराज आर्मी पेशे से मरीन इंजीनियर थे

कृष्णराज आर्मी पेशे से मरीन इंजीनियर थे

मालूम हो कि कृष्णराज पेशे से मरीन इंजीनियर थे, उनकी पत्नी का नाम वृंदा राय है,जो एक लेखिका हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन का एक बडा़ भाई है जिसका नाम आदित्य राय है। ऐश्वर्या राय की प्रारंभिक शिक्षा हैदराबाद, आंध्र प्रदेश में हुई, बाद में उनका परिवार मुंबई आकर बस गया।

21 साल में ऐश्वर्या बनी विश्वसुंदरी

17 साल की उम्र में ऐश्वर्या ने फोर्ड प्रतियोगिता जीती थी, साल 1994 में ऐश ने विश्वसुंदरी प्रतियोगिता जीतकर इतिहास रचा था, उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र 21 साल थी, मालूम हो कि 86 देशों की सुंदरियों ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लिया था।

यहां देखें: ऐश्वर्या राय की इमोशनल पोस्ट

पहली फिल्म 'इरुवर' (तमिल)

पहली फिल्म 'इरुवर' (तमिल)

ऐश की पहली फिल्म 'इरुवर' (तमिल) थी जिसे मणिरत्नम ने निर्देशित किया। हिन्दी में उनकी पहली फिल्म 'और प्यार हो गया' थी, हिन्दी फिल्मों में संजय लीला भंसाली द्वारा बनायी गयी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से उन्होंने कामयाबी का जो स्वाद चखा वो आज तक बरकरार है।

साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की

साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की

2002 मे संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई फिल्म 'देवदास' में भी उन्होने बेहतरीन काम किया। इसके अलवा उन्होंने कुछ बांग्ला फिल्में की हैं। सन 2004 में ही पहली बार उन्होंने गुरिंदर चड्ढा की एक अंग्रेजी फिल्म 'ब्राइड ऐंड प्रेज्यूडिस' में काम किया। साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की है, दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन है।

यह पढ़ें: एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कहा-'मेरे पास है पुख्ता सबूत'यह पढ़ें: एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कहा-'मेरे पास है पुख्ता सबूत'

Comments
English summary
Aishwarya Rai Bachchan remembers father Krishnaraj Rai , shares Emotional Post, here is her post, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X