अदनान के कॉन्‍सर्ट का उमर अब्‍दुल्‍ला ने उड़ाया मजाक, मिला करारा जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। अपने ट्वीट को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाले जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍लाह एक बार इसी के चलते चर्चा में हैं। इस बार कारण है मशहूर सिंगर अदनान सामी के म्यूजिक कॉन्सर्ट 'रिदम इन पैराडाइस' में खाली कुर्सियों को लेकर किया उनका ट्वीट। जी हां इन खाली कुर्सियों को लेकर उमर ने अदनान का मजाक बनाते हुए उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अदनान भी कहां शांत बैठने वाले थे। उन्‍होंने उमर के ट्वीट पर जवाबों की झड़ी लगा दी और दोनों के बीच ट्विटर वार शुरु हो गया। आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि अदनान सामी का 7 अक्टूबर को श्रीनगर स्थित डल झील के किनारे एक म्यूजिक कॉन्सर्ट रखा गया था।

अदनान के कॉन्‍सर्ट का उमर अब्‍दुल्‍ला ने उड़ाया मजाक, मिला करारा जवाब

यह कॉन्सर्ट राज्य सरकार की महबूबा मुफ्ती सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संयुक्त रुप से रखा था जिसका उद्देश्य राज्य में टूरिज्म को बढ़ावा देना था। इस कॉन्‍सर्ट में उम्‍मीद से कम लोग पहुंचे थे और खाली कुर्सियों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। उमर अब्‍दुल्लाह ने कॉन्सर्ट में खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर सरकार को घेरते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा खाली कुर्सियां और देर से हुई शुरुआत दिखाता है कि कश्मीर क्या है, खाली हॉटल्स, पब्लिक की निराशा और खराब शासन प्रणाली। इसके बाद अपने अन्य ट्वीट में अब्दुल्ला ने कह कि यह बहुत ही दुखद है, आशा करता हूं कि लोग इन सीटों को भर देंगे।

इस ट्वीट पर अदनान भड़क गए। अदनान ने जवाब दिया, "भाई, आप एक पूर्व मुख्यमंत्री हैं। आपको एक संगीत कार्यक्रम से इस तरह परेशान नहीं होना चाहिए। आपके सूत्र वाकई में बेकार हैं जो आपसे झूट बोलते हैं। ये रही तसवीरें।" ये लिखते हुए अदनान ने कॉन्‍सर्ट की एक तस्‍वीर शेयर की। इन तस्‍वीरों में भारी संख्या में लोग दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी अदनान ट्विटर पर ट्रॉल्स का शिकार हो चुके हैं। लेकिन ऐसा शायद ही कभी हुआ होगा कि उन्हें किसी ऐसी हस्ती ने इस तरह से ट्रोल किया हो।

 

Read Also- कश्मीर के वायरल वीडियो के जवाब में उमर अब्दुल्ला ने डाला एक वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mixed reports about the success of singer Adnan Sami's 'Rhythm in Paradise' concert in Srinagar on Saturday led to an out-and-out Twitter war between him and former Jammu and Kashmir chief minister Omar Abdullah.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.