• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं भी बच जाता': फेसबुक पोस्ट लिखने के बाद ही चल बसे एक्टर राहुल वोहरा

|

मुंबई, 09 मई। कोरोना वायरस संक्रमण का महाप्रलय पूरे देश को अपनी चपेट में ले चुका है, रोजोना महामारी से हजारों मौतें हो रही हैं। कोविड-19 से मरने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड, राजनीति, उद्योग और खेल जगत की भी कई हस्तियां शामिल हैं। हाल ही में कोरोना वायरस ने बॉलीवुड को एक और बड़ झटका दिया है। यूट्यूब और फेसबुक पर काफी एक्टिव रहने वाले अभिनेता राहुल वोहरा रविवार सुबह कोविड से जिंदगी की जंग हार गए।

    Coronavirus: एक्टर Rahul Vohra का निधन, मौत से पहले पोस्ट शेयर कर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    'अनफ्रीडम' फेम एक्टर का निधन

    'अनफ्रीडम' फेम एक्टर का निधन

    हाली ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'अनफ्रीडम' में नजर आए एक्टर राहुल वोहरा ने अपनी मौत से ठीक पहले कोरोना संक्रमण को लेकर एक फेसबुक पोस्ट किया था जो अब सुर्खियों में है। लंबे वक्त से कोरोना वायरस से जिंदगी की जंग लड़ रहे 35 वर्षीय राहुल वोहरा ने रविवार सुबह 6:30 बजे अंतिम सांस ली। उनके निधन की जानकारी थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने अपने एक फेसबुक पोस्ट में दी।

    मौत से 23 घंटे पहले किए था फेसबुक पोस्ट

    मौत से 23 घंटे पहले किए था फेसबुक पोस्ट

    एक्टर राहुल वोहरा पिछले पांच दिनों से कोरोना वायरस की गंभीर स्थिति का सामना कर रहे थे। अपनी मौत से 23 घंटे पहले किए एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग करते हुए मदद की अपील की थी। बताया जा रहा है कि कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी।

    ऑक्सीजन बेड के लिए लगाई थी गुहार

    ऑक्सीजन बेड के लिए लगाई थी गुहार

    उनका ऑक्सीजन लेवल भी तेजी से गिर रहा था। कोरोना से जंग में उन्होंने फेसबुक पोस्ट लिखा लेकिन मदद पहुंचने से पहले उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने पोस्ट में ऑक्सीजन बेड की गुहार लगाते हुए राहुल वोहरा ने लिखा, मैं कोविड पॉजिटिव हूं, एडमिट हूं। करीब पिछले चार दिनों से मेरी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है, क्या ऐसा कोई अस्पताल है जहां ऑक्सीजन बेड मिल जाए? मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा है और कोई देखने वाला नहीं है।

    'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता'

    'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता'

    राहुल वोहरा ने आगे लिखा, 'मैं बहुत मजबूर होकर ये पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे।' अपने एक अन्य पोस्ट में राहुल लिखा, 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा। जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।' अपने पोस्ट में राहुल ने एक पेशेंट के तौर पर अपनी डिटेल्स साझा करते हुए पीएम मोदी और दिल्ली की डिप्पी सीएम मनीष सिसोदिया को भी टैग किया था।

    शोक में डूबा बॉलीवुड

    शोक में डूबा बॉलीवुड

    राहुल वोहरा के निधन के बाद से बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है, फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें भावुक श्रद्धांजलि दे रहे हैं। महामारी काल में राहुल वोहरा के निधन से उनके घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके निधन पर डायरेक्टर अरविंद गौर ने अपनी पोस्ट में शोक व्यक्त किया है। अरविंद ने लिखा, राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि 'मुझे अच्छा ईलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता।' कल शाम ही उसे राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर..
    राहुल तुम्हें नहीं बचा पाए, मुआफ करना, हम तुम्हारे अपराधी है.. आखिरी नमन..।'

    Rahul Vohra

    यह भी पढ़ें: जब अभिषेक से यूजर ने कहा- 'आप अपने पिता अमिताभ बच्चन से बेहतर एक्टर हैं', अभिनेता ने दिया ये जवाब

    English summary
    Rahul Vohra Hours before his death the actor wrote on Facebook I would have survived if I had got good treatment'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X