• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भलाई के काम में जुटे बड़े पर्दे के 'विलेन' प्रकाश राज, कोरोना काल में ऐसे कर रहे लोगों की मदद

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 मई। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां महामारी काल में पीड़ित और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। बड़े पर्दे पर पत्थर दिल विलेन का किरदार निभाने वाले कई अभिनेता असल जिंदगी में हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। इस सूची में एक्टर सोनू सूद का नाम सबसे ऊपर है लेकिन लोकप्रिय अभिनेता प्रकाश राज भी भलाई के काम में किसी से पीछे नहीं हैं। पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान उन्होंने जरूरतमंदों की मदद की थी और यह सिलसिला महामारी की दूसरी लहर में भी जारी है।

भलाई के काम में जुटे प्रकाश राज

भलाई के काम में जुटे प्रकाश राज

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने देश में हड़कंप मचा दिया है, अस्पतालों में बेड, दवाई और ऑक्सीजन की कमी के चलते हालात बेहद खराब हो गए हैं। इस बीच कई राज्यों में सख्त लॉकडाउन से एक बार फिर गरीब और प्रवासी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे लोगों की मदद के लिए अब दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर प्रकाश राज आगे आए हैं।

ऐसे लोगों को खाना खिला रहे हैं प्रकाश राज

ऐसे लोगों को खाना खिला रहे हैं प्रकाश राज

शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि वह कैसे कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे हैं। एक्टर प्रकाश राज ने बताया कि कोरोना संकट में एसटीएस फाउंडेशन के जरिए सफाईकर्मियों और दिहाड़ी मजदूरों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। प्रकाश राज ने ट्वीट में लिखा, हम पड़ोसियों तक पहुंच रहे हैं, एसटीएस फाउंडेशन के माध्यम से इस लॉकडाउन में फंसे दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को भोजन किट और पका हुआ भोजन देकर सशक्त बनाया जा रहा है। आप भी अपने आसपास ऐसे ही लोगों की मदद कीजिए।

लोगों ने की तारीफ

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है, यूजर्स ने उनके इस काम की प्रशंसा की है। एक यूजर ने लिखा, 'जब आप पूरे मन से कोई काम करते हैं तो उसका रिजल्ट भी अच्छा ही आता है। जब आप किसी काम को नफरत से करते हैं, तो वही बात वापस आती है। अच्छे कामो की हम हमेशा प्रशंसा करेंगे।' आपको बता दें कि एक्टर सोनू सूद भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, हाल ही उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'थमने के लिए नहीं...हाथ थामने के लिए घर से निकला हूं मैं।'

यह भी पढ़ें: अभिनेता सोनू सूद राजस्थान के चिड़ावा पर मेहरबान, कोरोना मरीजों के लिए उपलब्ध करवाएंगे ऑक्सीजन

English summary
actor Prakash Raj helping people doing in Coronavirus era Meal kits are given to the needy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X