• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोमनाथ भारती पर आया AAP का बयान, कहा- अपील दायर करेंगे, उम्मीद है उन्हें न्याय मिलेगा

|

नई दिल्ली। एम्स के सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट मामले में अदालत द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti) को सुनाई गई सजा पर उनकी पार्टी ने कहा है कि, "सोमनाथ भारती एक अपील दायर कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि अपील के स्तर पर उसके साथ न्याय किया जाएगा।"

    AIIMS सुरक्षाकर्मी से मारपीट केस,Somnath Bharti को 2 साल की सजा,बाद में मिली जमानत | वनइंडिया हिंदी

    Somnath Bharti

    पार्टी ने आगे कहा, "हम न्यायपालिका में पूर्ण विश्वास रखते हैं। हालांकि, हमें लगता है कि इस मामले में सोमनाथ भारती के साथ अन्याय हुआ है। सोमनाथ एक बहुत लोकप्रिय नेता हैं और उनके निर्वाचन क्षेत्र में लोग उन्हें प्यार करते हैं। उनकी सजा की खबर फैलने से उनके निर्वाचन क्षेत्र में लोग काफी दुखी हैं।"

    TMC ने विधायक वैशाली डालमिया को दिखाया बाहर का रास्ता, पार्टी के नेताओं को बताया था 'दीमक'

    गौरतलब है कि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने साल 2016 में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के सुरक्षाकर्मी से मारपीट के और एम्स की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti) को 2 साल की कैद और एक लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। इस फैसले के तुरंत बाद सोमनाथ भारती ने जमानत के लिए अपील की थी जिसमें उन्हें जमानत मिल गयी है।

    सोमनाथ भारती को कुछ शर्तों के साथ जमानत दी गयी है। इससे पहले अदालत ने इस मामले में सोमनाथ भारती को जहां दोषी करार दिया, वहीं चार अन्य आरोपियों को मामले से बरी कर दिया। हालांकि बाद में आप विधायक को कोर्ट से 20000 रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई। आपको बता दें कि सोमनाथ भारती को हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने को लेकर भी हिरासत में लिया था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Aam Aadmi Party said, Somnath Bharti is filing an appeal. We are confident that justice will be done to him at the appellate level
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X