• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर मिले गोला-बारूद, बम स्क्वायड ने किया नष्ट, कहां से आए, चल रही जांच

|
Google Oneindia News

अंबाला। हरियाणा-पंजाब बॉर्डर से गोला-बारूद और हथियार मिले। ये हथियार एक गांव में झाड़ियों के पास मिले। लोगों ने इनकी सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस और 5 सदस्यीय बम निरोधक दस्ता वहां पहुंचा। उन्होंने देखा कि, वहां 3 ग्रेनेड और 1 किलो से ज्यादा आईईडी थी। बम निरोधक दस्ते ने वे ब्लास्ट करके नष्ट किए।

Grenades & Ammunition found on Haryana-Punjab border, destroyed by bomb squad

एसपी अम्बाला जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि, इस मामले में एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि विस्फोटक पदार्थ कहां से आए। उन्होंने बताया कि, टीम को पंजाब सीमा से सटे गांव सद्दोपुर में झाड़ियों के पास तीन हैंड ग्रेनेड व उच्च श्रेणी का 1 किलो 630 ग्राम आईईडी युक्त विस्फोटक पदार्थ मिला। उन्होंने कहा कि, लोगों द्वारा इस मामले की सूचना कई घंटे बाद पुलिस को दी गई थी। बताया जा रहा है कि, एक श्रमिक शनिवार शाम को झाड़ियों की तरफ शौच के लिए गया था।

ambala sp

हरियाणा के जंगल में मिले 230 बम, इलाका सील , कहां से आया और किसका है यह जखीरा, जांच में जुटी पुलिस-एजेंसीहरियाणा के जंगल में मिले 230 बम, इलाका सील , कहां से आया और किसका है यह जखीरा, जांच में जुटी पुलिस-एजेंसी

श्रमिक को झाड़ियों में पॉलिथीन व पैकेट में बंद नीले रंग के 3 हैंड ग्रेनेड व विस्फोटक मिले। उन्हें उठाकर उसने अपने सीनियर्स को दे दिया था। बाद में पुलिस पहुंची तो सबको वहां से हटाया गया। इसके बाद 5 सदस्यीय बम निरोधक दस्ते ने ब्लास्ट कर विस्फोटकों को नष्ट कर दिया। बहरहाल, इस मामले की जांच की जा रही है।

Comments
English summary
Grenades & Ammunition found on Haryana-Punjab border, destroyed by bomb squad, investigation ongoing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X